पीएम मोदी के इंटरव्यू के बाद बोले मोहन भागवत: अयोध्या में केवल राम मंदिर बनेगा

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत ने बुधवार को कहा कि अयोध्या में केवल राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा.

पीएम मोदी के इंटरव्यू के बाद बोले मोहन भागवत: अयोध्या में केवल राम मंदिर बनेगा

राम मंदिर पर संघ प्रमुख मोहन भागवत का बयान

नागपुर:

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत ने बुधवार को कहा कि अयोध्या में केवल राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा. मोहन भागवत का यह बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सुझाव दिए जाने के एक दिन बाद आया है. बता दें कि समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि राम मंदिर पर अध्यादेश का कोई भी फैसला न्यायिक प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही लिया जा सकता है, हालांकि, उन्होंने जोर देकर कहा कि केंद्र अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए हरसंभव प्रयास करने को तैयार है. 

राम मंदिर पर पीएम नरेंद्र मोदी : चित भी अपनी-पट भी अपनी, सबको खुश रखने की रणनीति

बता दें राम मंदिर पर पीएम मोदी के बयान के बाद दिन में विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने कहा कि हिंदू राम मंदिर पर अदालत के फैसले के लिए "अनंत काल तक" इंतजार नहीं कर सकते हैं और जोर देकर कहा कि इसके निर्माण के लिए अध्यादेश ही एकमात्र तरीका है. 

राम मंदिर पर VHP: पीएम और राहुल से मांगा मुलाकात का वक्त, 31 जनवरी को संत जो फैसला लेंगे, वहीं हम करेंगे

राम मंदिर को लेकर एक सवाल कि 'लोकसभा चुनाव के लिए बस कुछ ही महीने बचे हैं और फिर आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो जाएगी,' के जवाब में संघ प्रमुख ने कहा कि अयोध्या में केवल राम मंदिर बनेगा. मोहन भागवत ने कहा कि हमे भगवान राम में विश्वास है. वह समय बदलने में ज्यादा समय नहीं लेते. 

शिवसेना का बीजेपी पर हमला, कहा- पीएम मोदी के लिए भगवान राम कानून से बड़े नहीं

Newsbeep

बता दें कि संघ प्रमुख ने नागपुर में एक कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा. उन्होंने कहा कि आरएसएस मंदिर मुद्दे पर महासचिव भैयाजी जोशी द्वारा दिये गये बयान पर अडिग है. बता दें कि भैय्या जी जोशी ने मंगलवार को कहा था कि आम जनता और सत्ता में मौजूद लोग चाहते हैं कि अयोध्या में विवादित भूमि पर राम मंदिर बने.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: विहिप को मंदिर पर इंतजार बर्दाश्त नहीं