NDTV Khabar

मुंबई में मॉनसून हुआ कमजोर, तेजप्रताप के रडार पर RJD नेता, 5 बड़ी खबरें

लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने आरजेडी के कुछ नेताओं पर निशाना साधा है. तेज प्रताप ने कहा कि पार्टी के ही कुछ लोग पार्टी में फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई में मॉनसून हुआ कमजोर, तेजप्रताप के रडार पर RJD नेता, 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली: लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने आरजेडी के कुछ नेताओं पर निशाना साधा है. तेज प्रताप ने कहा कि पार्टी के ही कुछ लोग पार्टी में फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं, वे भाई से भाई को लड़वाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत  ने एक बड़ा राजनीतिक बयान दे दिया है.  राउत ने कहा है कि ऐसा लगता है कि संघ प्रणब मुखर्जी को पीएम उम्मीदवार के तौर पर घोषित करने की तैयारी कर रहा है. इधर, बिहार में जिस सक्रियता से नीतीश सरकार ने शराबबंदी लागू की थी, उसके मुकाबले परिणाम देखने को नहीं मिल रहे हैं. मगर, अब नीतीश शरकार शराबबंदी योजना को सफल बनाने के लिए कुत्तों का सहारा लेगी. उधर, मुंबई में शनिवार को भारी बारिश के बाद आज यहां मॉनसून कमजोर होने की खबर है. मौसम विभाग ने मुंबई में भारी बारिश का जारी अलर्ट वापस ले लिया है. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने विविधतापूर्ण और जोखिम भरे किरदारों के लिए जानी जाती हैं. 'अनारकली ऑफ आरा' की अभिनेत्री स्वरा का कहना है कि वह जोखिम लेने से कभी डरती नहीं हैं.

तेजप्रताप के रडार पर आए RJD के ये दिग्गज नेता, कहा- मैं तेजस्वी और लालू जी के खिलाफ नहीं, मगर...
 
tej pratap

राजद सुप्रीमो लालू यादव के परिवार में कलह की खबरों को खुद तेजप्रताप यादव ने खारिज कर दिया है. शनिवार को तेजप्रताप के बयान से ऐसे कायास लगए जाने लगे थे कि तेजप्रताप और तेजस्वी में राजनीतिक उत्तराधिकार को लेकर सब कुछ सही नहीं चल रहा है, मगर अब इन खबरों को खुद तेजप्रताप यादव ने सिरे से खारिज कर दिया है. राजद नेता और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप ने कहा कि पारिवारिक कलह की सारी खबरें झूठी हैं.

बहुमत नहीं मिला तो संघ प्रणब मुखर्जी का नाम पीएम पद के लिये कर सकता है आगे : शिवसेना
 
rss headquarters

शिवसेना नेता संजय राउत  ने एक बड़ा राजनीतिक बयान दे दिया है.  राउत ने कहा है कि ऐसा लगता है कि संघ प्रणब मुखर्जी को पीएम उम्मीदवार के तौर पर घोषित करने की तैयारी कर रहा है. शिवसेना नेता ने कहा है कि अगर 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को पर्याप्त सीटें नहीं आती हैं तो बीजपी की ओर से प्रणब मुखर्जी की पीएम पद का उम्मीदवार घोषित किया जा सकता है .ऐसा लगता है कि संघ खुद को इस स्थिति के लिये तैयार कर रहा है.   

बिहार में शराबबंदी पर फजीहत झेल रही नीतीश सरकार लेगी अब कुत्तों का सहारा
 
nitish kumar

बिहार में जिस सक्रियता से नीतीश सरकार ने शराबबंदी लागू की थी, उसके मुकाबले परिणाम देखने को नहीं मिल रहे हैं. आये दिन बिहार में शराब भंडारण और शराबबंदी को ठेंगा दिखाने वाली खबरें आती रहती हैं. मगर अब नीतीश शरकार शराबबंदी योजना को सफल बनाने के लिए कुत्तों का सहारा लेगी. दरअसल, बिहार में शराब का अवैध भंडारण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के उद्देश्य से राज्य सरकार की तेलंगाना से 20 विशेष रूप से प्रशिक्षित कुत्ते को लाने की योजना है जो सूंघ कर शराब का पता लगायेंगे. 

मुंबई में मॉनसून हुआ कमजोर, मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट वापस लिया
 
mumbai rain

मुंबई में शनिवार को भारी बारिश के बाद आज यहां मॉनसून कमजोर होने की खबर है. मौसम विभाग ने मुंबई में भारी बारिश का जारी अलर्ट वापस ले लिया है. मौसम विभाग ने मुंबई में 12 जून तक भारी बारिश की संभावना जताई थी और इस संबंध में अलर्ट जारी किया था. मॉनसून के कमजोर होने के संबंध में मुंबई में मौसम विभाग के डायरेक्‍टर अजय कुमार पी ने कहा, 'मुंबई में मानसून कमजोर हुआ, मौसम विभाग ने मुंबई में भारी बारिश का जारी अलर्ट वापस लिया. 

टिप्पणियां
जोखिम उठाने से नहीं डरतीं Veere Di Wedding की एक्ट्रेस, घिसे-पिटे नियम तोड़ने में करती हैं यकीन
 
swara bhaskar

'तनु वेड्स मनु' में नायिका की सबसे अच्छी सहेली की भूमिका से लेकर फिल्म 'नील बटे सन्नाटा' में 15 साल की बेटी की मां का किरदार में नजर आने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने विविधतापूर्ण और जोखिम भरे किरदारों के लिए जानी जाती हैं. 'अनारकली ऑफ आरा' की अभिनेत्री स्वरा का कहना है कि वह जोखिम लेने से कभी डरती नहीं हैं

VIDEO: तेजस्वी को राजनीतिक उत्तराधिकारी बनाने से असहज हैं तेजप्रताप !



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement