यह ख़बर 22 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मुरादाबाद के एसएसपी ने अधीनस्थ कर्मचारियों को पीटा, सस्पेंड

खास बातें

  • अपने ही अधीन पुलिसवालों की पिटाई के आरोप में मुरादाबाद के एसएसपी मोदक राजेश मोदक को सस्पेंड कर दिया गया है। राजेश मोदक पर आरोप है कि उन्होंने अपने घर में मौजूद पुलिस स्टाफ सुंदर सिंह, गुमान सिंह और दया किशन डांगवाल की डंडों और वाइपर से पिटाई की।
मुरादाबाद:

अपने ही अधीन पुलिसवालों की पिटाई के आरोप में मुरादाबाद के एसएसपी मोदक राजेश मोदक को सस्पेंड कर दिया गया है। राजेश मोदक पर आरोप है कि उन्होंने अपने घर में मौजूद पुलिस स्टाफ सुंदर सिंह, गुमान सिंह और दया किशन डांगवाल की डंडों और वाइपर से पिटाई की।

दरअसल, समाजवादी पार्टी के नेता डॉ एसटी हसन एसएसपी राजेश मोदक से मिलने उनके घर आए थे। घर पर मौजूद उनकी अधीन कर्मचारियों ने नेता को कुछ देर इंतजार करने को कहा। देर होते देख सपा नेता ने एसएसपी को फोन कर दिया। इससे एसएसपी गुस्सा हो गए और बाहर आकर सबसे पहले पीआरओ को फटकार लगाई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद एसएसपी अंदर आए, तो वहां तीन फॉलोअर - सुंदर सिंह, गुमान सिंह और दया किशन डांगवाल सामने थे। आरोप है कि राजेश मोदक ने तीनों की डंडे और वाइपर से पिटाई कर दी। घटना सामने आने के बाद जांच के आदेश दिए गए थे और अब एसएसपी को सस्पेंड कर दिया गया है।