ओवैसी ने उठाया मुस्लिमों का मुद्दा, बोले- "जिन्ना का जिन्न दिखाकर डराने की जगह मेरे साथ..."

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि मैंने हमेशा मुस्लिम समुदाय के सामाजिक और शैक्षिक पिछड़ेपन का मुद्दा उठाया है.

ओवैसी ने उठाया मुस्लिमों का मुद्दा, बोले-

नई दिल्ली:

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि मैंने हमेशा मुस्लिम समुदाय के सामाजिक और शैक्षिक पिछड़ेपन का मुद्दा उठाया है. साथ ही यह भी दिखाने की कोशिश की है कि कैसे मुस्लिम समुदाय को राजनीतिक रूप से हाशिए पर रखा गया. बता दें कि ओवैसी अक्सर कांग्रेस समेत अन्य राजनीतिक दलों पर मुस्लिमों को वोटबैंक (Vote Bank) की तरह इस्तेमाल करने का आरोप लगाते रहे हैं. 
 
एआईएमआईएम सुप्रीमो ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैंने अपने समुदाय के सामाजिक-शैक्षिक पिछड़ेपन के मुद्दों को उठाया है.  मैंने दिखाया है कि कैसे भारतीय मुसलमानों को राजनीतिक रूप से हाशिए पर रखा गया है. इन मुद्दों पर मेरे साथ जुड़ने की जगह जिन्ना का जिन्न दिखाकर लोगों को डराना अधिक सुविधाजनक है." 

ibtkc9pg

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एमआईएम बिहार चुनाव में सफलता के बाद उत्तर प्रदेश समेत अन्य राज्यों में चुनाव मैदान में कूदने की तैयारी कर रही है. ओवैसी ने हाल ही में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में उतरने की घोषणा की है. कहा जा रहा है कि वह छोटी पार्टियों को साथ लेकर चुनाव लड़ सकते हैं. ओवैसी की पार्टी ने मध्य प्रदेश में भी निकाय चुनाव में उतरने के संकेत दिए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com