NDTV Khabar

मध्यप्रदेश में बारात लेकर जा रहा ट्रक नदी मे गिरा, 21 की मौत, 30 लोग घायल

घटना सीधी जिले के अमिलिया व बहरी थाने के बीच जोगदहा पुल के पास मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्यप्रदेश में बारात लेकर जा रहा ट्रक नदी मे गिरा, 21 की मौत, 30 लोग घायल

घटना स्थल की फाइल फोटो

खास बातें

  1. तेज गति के कारण अनियंत्रित हुआ था ट्रक
  2. मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल
  3. राहत और बचाव कार्य जारी
नई दिल्ली: मध्यप्रदेश में बारात ले जा रहा ट्रक के पलटने से 21 बारातियों की मौत की हो गई, जबकि 30 से ज्यादा लोगों को गंभीर चोट आई है. घटना सीधी जिले के अमिलिया व बहरी थाने के बीच जोगदहा पुल के पास मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.
 
accident

वहीं, पुलिस ने मृतक लोगों के शव को कब्जे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी हो सकते हैं. फिलहाल किसी की शिनाख्त नहीं हो पाई है. 

यह भी पढ़ें: बेकाबू वाहन की चपेट में से परिवार के तीन सदस्यों की मौत

टिप्पणियां
पुलिस के अनुसार देवसर के हर्राबिजी गांव के मुजबब्बील खान की बारात लेकर सिहावल के पमरिया गांव जा रही थी. इसी दौरान ट्रक जैसे ही जोगदहा पुल पर पहुंचा तो अचानक वाहन अनियंत्रित होकर सोन नदी पुल पर बने डिवाइडर को तोड़ते हुए 100 फीट नीचे नदीं में गिर गया. पुलिस ने घटना की सूचना मिलेत ही बचाव कार्य शुरू कर दिया है.

VIDEO: मक्का मस्जिद धमाके में आरोपी बरी.

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार मरने वालों की संख्या में अभी और इजाफा हो सकता है. पुलिस और स्थानीय लोग फिलहाल राहत व बचाव के कार्य में लगे हैं. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement