NDTV Khabar

डॉक्टरों की हड़ताल फैलते जाने पर अपर्णा सेन ने 'मां' ममता बनर्जी से की यह अपील

हड़ताल तथा विरोध प्रदर्शनों का चौथा दिन शुरू हो जाने के बाद अपर्णा सेन ने कहा, "प्रिय मुख्यमंत्री जी, आप हमारी अभिभावक हैं... आप हमारी मां जैसी हैं... आप उन युवा डॉक्टरों से बड़ी हैं... कृपया उनका ध्यान रखें..."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डॉक्टरों की हड़ताल फैलते जाने पर अपर्णा सेन ने 'मां' ममता बनर्जी से की यह अपील

फिल्मकार तथा अभिनेत्री अपर्णा सेन.

कोलकाता:

फिल्मकार तथा अभिनेत्री अपर्णा सेन ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अपील की है कि वह कोलकाता में एक सरकारी अस्पताल में एक मरीज़ के रिश्तेदारों द्वारा एक इन्टर्न डॉक्टर पर हमला किए जाने के बाद से हड़ताल पर चल रहे जूनियर डॉक्टरों से बात करें. हड़ताल तथा विरोध प्रदर्शनों का चौथा दिन शुरू हो जाने के बाद अपर्णा सेन ने कहा, "प्रिय मुख्यमंत्री जी, आप हमारी अभिभावक हैं... आप हमारी मां जैसी हैं... आप उन युवा डॉक्टरों से बड़ी हैं... कृपया उनका ध्यान रखें..."

कोलकाता के एन.आर.एस. मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल, जहां इन्टर्न पर हमला किया गया था, के दौरे पर गईं अपर्णा सेन ने कहा, "हां राज्यमंत्री यहां आए थे, लेकिन आप स्वास्थ्य मंत्री हैं... कृपया यहां आइए, और उनसे बात कीजिए..."

केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बोले- डॉक्‍टरों को धमका रही हैं ममता, 43 डॉक्‍टरों ने दिया इस्‍तीफा


अपर्णा सेन की टिप्पणी उस समय आई है, जब कुछ ही देर पहले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने मामले से निपटने के लिए अपनाए गए तरीके को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार की आलोचना की, और ममता बनर्जी से 'संवेदनशीलता दिखाने तथा देशभर के मरीज़ों की तकलीफों का अंत करने का आग्रह किया...'

बंगाल में हड़ताल के बाद डॉक्टरों ने दिए इस्तीफे, कहा- ऐसे माहौल में नहीं कर पाएंगे काम

अपर्णा सेन ने इससे पहले भी मुख्यमंत्री की आलोचना की थी, और उन्हें चेताया था कि BJP के 'जय श्री राम' अभियान पर अपनी प्रतिक्रिया से वह संभवतः अपनी ही कब्र खोद रही हैं. उन्होंने चेतावनी दी थी बिना सोचे-समझे कुछ भी करने या बोलने से राज्य की जनता उनके खिलाफ हो सकती है.

टिप्पणियां

कोलकाता के मेयर की डॉक्टर बेटी ने किया ममता बनर्जी का विरोध, कहा- बेहद शर्मिन्दा हूं...

Video: डॉक्टरों की हड़ताल पर NDTV से बोले डॉ हर्षवर्धन- डॉक्टरों को धमका रहीं ममता बनर्जी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement