TikTok पर बीवी के ज्यादा समय बिताने से नाराज था पति, लगाई डांट तो उठाया यह चौंकाने वाला कदम... 

तमिलनाडु में दो बच्चों की मां ने गुरुवार को खुदकुशी कर ली. उसने यह कदम उसके पति द्वारा उसे 'टिकटॉक' (TikTok) का का ज्यादा इस्तेमाल करने पर डांटने और इससे रोकने के कारण उठाया.

TikTok पर बीवी के ज्यादा समय बिताने से नाराज था पति, लगाई डांट तो उठाया यह चौंकाने वाला कदम... 

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली :

तमिलनाडु में दो बच्चों की 24 साल की मां ने गुरुवार को खुदकुशी कर ली. उसने यह कदम उसके पति द्वारा उसे शॉर्ट वीडियो मेकिंग एप 'टिकटॉक' (TikTok) का का ज्यादा इस्तेमाल करने पर डांटने और इससे रोकने के कारण उठाया. अनिता ने जहर पीते हुए अपना वीडियो रिकॉर्ड किया और वाट्सऐप के जरिए इस वीडियो को अपने पति को भेजा, जो अभी सिंगापुर में है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनिता के पति पाजानिवेल को अपनी पत्नी की टिकटॉक की लत पसंद नहीं थी और वह इस आदत को छोड़ने के लिए उससे लगातार कहता रहता था.

पकड़ा गया Tik Tok स्टार की हत्या करने वाला शख्स, पकड़ा तो बोला- 'मैं हत्या करने वालों में...'

अपने आखिरी वीडियो में अनिता सफेद बोतल से एक गहरे रंग का पेय पीते देखी गई. उसके तुरंत बाद उसकी मौत हो गई. इस घटना की ऑनलाइन भारी आलोचना हुई है. टिकटॉक का स्वामित्व चीनी कंपनी बाइटडांस के पास है. इस शॉर्ट वीडियो शेयरिंग प्लेटफार्म का दावा है कि भारत में उसके 12 करोड़ से ज्यादा मासिक सक्रिय यूजर्स हैं.

तो इस वजह से जामा मस्जिद में BAN हुआ टिक-टॉक

इससे पहले भी टिकटॉक को लेकर लोगों की जान गई है. मुंबई के 15 साल के लड़की की दादी ने उसे इस ऐप के प्रयोग को लेकर डांटा था, जिसके बाद उसने अपने जन्मदिन पर आत्महत्या कर ली थी. अप्रैल में दिल्ली के निवासी 19 वर्षीय सलमान जाकिर को टिकटॉक वीडियो बनाते समय गलती से उसके मित्र द्वारा चलाई गई गोली लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई थी. 

VIDEO: टिक टॉक वीडियो बनाते समय मौत, हत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार

(इनपुट: IANS)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com