MP Coronavirus: स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा का घर में हुआ स्वागत, खुद सोशल डिस्टेंसिंग बनाना भूले

Coronavirus: मंत्री बनने के बाद मिश्रा राजधानी भोपाल से पहली बार अपने घर दतिया पहुंचे, न मास्क लगाया, न दूरी बनाए रखी

MP Coronavirus: स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा का घर में हुआ स्वागत, खुद सोशल डिस्टेंसिंग बनाना भूले

स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा का गृहनगर दतिया में उनके घर पर स्वागत किया गया.

भोपाल:

MP Coronavirus: मध्यप्रदेश को महीने भर बाद नया स्वास्थ्य मंत्री मिला, लेकिन लगता है सरकार अपने लोगों को ही पूरा सबक नहीं सिखा पाई. सूबे में बीजेपी सरकार में स्वास्थ्य और गृहमंत्री बने डॉ नरोत्तम मिश्रा, कुर्सी संभालने के बाद रेड ज़ोन यानी राजधानी भोपाल से शनिवार को पहली बार अपने घर दतिया पहुंचे. घर में चौखट पर उनकी आरती उतारी गई, टीका लगाया गया लेकिन इस दौरान ना तो उन्होंने और ना ही आरती करने वालों ने मास्क पहना था. 
       
22 अप्रैल को मंत्रीपद संभालने के बाद डॉ मिश्रा पहली दफे अपने घर दतिया पहुंचे थे. हालांकि उनके कुछ समर्थकों के चेहरे पर मास्क दिखा लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग नहीं. 

मध्य प्रदेश में कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए, राज्य सरकार ने अपने घरों से बाहर निकलते समय नागरिकों के लिए मास्क के उपयोग को अनिवार्य बनाते हुए अप्रैल के दूसरे हफ्ते में ही आदेश जारी किया था. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने ये आदेश जारी किया था. 
     
कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को ट्वीट करते हुए कहा कि स्वास्थ्य मंत्री जी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं, फिजिकल डिस्टेंस भी रख रहें हैं. कोरोना से जंग जारी है. गुड नाइट.

Newsbeep

      

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



राज्य में पिछले 24 घंटों में 145 नए मामले सामने आने के साथ, मध्यप्रदेश में COVID-19 के मरीज़ों की कुल संख्या 2090 तक जा पहुंची है. इसके अलावा, COVID-19 चार और लोगों की मौत के साथ प्रदेश में कोरोना की वजह से अब तक 103 लोगों की मौत हो गई. भोपाल में अब तक मरने वाले सभी 10 मरीज़ 1984 में भोपाल गैस त्रासदी के पीड़ित थे.