Coronavirus: मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में छह लोग कोरोना पॉजिटिव मिले, सभी ने एक ही सैलून से बनवाई थी हजामत

MP Coronavirus: गांव में एक ही नाई की दुकान में हजामत बनवाने गए थे, शेविंग और बाल काटने के लिए एक ही कपड़े का इस्तेमाल किया

Coronavirus: मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में छह लोग कोरोना पॉजिटिव मिले, सभी ने एक ही सैलून से बनवाई थी हजामत

MP Coronavirus: खरगोन जिले के बड़गांव में 6 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं.

भोपाल:

MP Coronavirus News: मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बड़गांव में छह लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. ये सारे लोग गांव में एक ही नाई की दुकान में हजामत बनवाने गए थे. मामला सामने आने के बाद पूरे गांव को पुलिस ने सील कर दिया है. आरोप है कि नाई ने शेविंग और बाल काटने के लिए एक ही कपड़े का इस्तेमाल किया.

खरगोन के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ दिव्येश वर्मा ने कहा कि बड़ागांव का एक युवक, जो इंदौर में एक होटल में काम करता है, गांव लौटा और उसने स्थानीय सैलून में हजामत करवाई. इसके बाद नाई ने उसी तौलिये, कैंची-उस्तरे से दूसरे ग्राहकों की भी कटिंग-शेविंग की. युवक के संक्रमित पाए जाने के बाद उस दिन सैलून में आए 10-12 लोगों का टेस्ट करवाया गया जिसमें से छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह रिपोर्ट आने के बाद गांव को पूरी तरह सील कर दिया गया है. खरगौन में अब तक 60 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जिसमें से 6 की मौत हो गई है. पिछले दो दिनों में 19 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं.