Coronavirus: इंदौर से क्वारंटाइन से भागे यूपी के चार कोरोना पॉजिटिव जमाती मुरैना में पकड़े गए

Coronavirus: उत्तरप्रदेश जा रहे केले से लदे ट्रक में छुपे थे, चारों मरीजों के अलावा ट्रक के ड्राइवर और परिचालक को भी अस्पताल ले जाया गया

Coronavirus: इंदौर से क्वारंटाइन से भागे यूपी के चार कोरोना पॉजिटिव जमाती मुरैना में पकड़े गए

प्रतीकात्मक फोटो.

भोपाल:

Coronavirus: मुरैना पुलिस को गुरुवार की रात में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने केलों से भरे ट्रक से चार कोरोना पॉजिटिव को पकड़ लिया है. वे महाराष्ट्र से केला भरकर उत्तरप्रदेश जा रहे ट्रक में मिले हैं. यह चारों जमाती बताए जा रहे हैं. यह चारों इंदौर के क्वारंटाइन अस्पताल से बुधवार को भाग गए थे. यह सभी उत्तरप्रदेश के रामपुर के रहने वाले हैं. 

चारों को पकड़े जाने के बाद कड़ी सुरक्षा में मुरैना जिला चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में लाया गया. उनके साथ ही ट्रक के चालक और परिचालक को भी लाया गया है. जानकारी मिलते ही प्रशासन के अधिकारी भी अल्लावैली चौकी पर पहुंच गए थे.

मुरैना जिला के थाना सरायछोला के राजस्थान बार्डर पर बनी चौकी अल्लावैली पर पुलिस ने ट्रक नंबर यूपी 81एएफ 3488 को संदिग्ध दिखने पर रोका. उसकी तलाशी के दौरान ऊपर केबिन में जयटोली, रामपुर, उत्तरप्रदेश के तीन लोग अब्दुल सलाम, तसवीर हुसैन और मुंशी  छिपे हुए थे. चालक केबिन में नीचे यूपी के हाथरस का रहीश आलम, चालक प्रीतम और परिचालक संजय था. पुलिस कर्मियों ने ट्रक को अलग खड़ा करके एंबुलेंस बुलाई. तीन अलग-अलग एंबुलेंसों में उनको  हास्पिटल लाया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com