केंद्रीय मंत्री के खिलाफ कथित विवादित कमेंट मामले में MP के कांग्रेस MLA शशांक भार्गव पर FIR

विधायक का कमेंट वायरल होने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP Workers) ने कथित रूप से उनके कारखाने में तोड़फोड़ की थी. जानकारी के अनुसार, पेट्रोल-डीजल की कीमतों (Rise in fuel prices) में लगातार हो रही वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस की ओर से प्रदेश में प्रदर्शन आयोजित किए जा रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री के खिलाफ कथित विवादित कमेंट मामले में MP के कांग्रेस MLA शशांक भार्गव पर FIR

कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है

भोपाल:

मध्‍य प्रदेश के विदिशा के कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव (Vidisha MLA Shashank Bhargava) पर नरेंद्र मोदी सरकार की एक केंद्रीय मंत्री के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए मामला दर्ज किया गया है. विधायक का कमेंट वायरल होने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP Workers) ने कथित रूप से उनके कारखाने में तोड़फोड़ की थी. जानकारी के अनुसार, पेट्रोल-डीजल की कीमतों (Rise in fuel prices) में लगातार हो रही वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस की ओर से प्रदेश में प्रदर्शन आयोजित किए जा रहे हैं.

ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ एक साइकिल रैली में भार्गव ने कहा था, "केंद्र सरकार में एक मंत्री हैं जो बहुत सारी चूड़ियां पहनती हैं. मैं मीडिया के माध्यम से अपील करना चाहता हूं कि चूंकि वह प्रधानमंत्री के बहुत करीब हैं, इसलिए अपनी चूड़ियां दे सकती हैं. इसके साथ ही उन्‍हें पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी को वापस लेने का अनुरोध करना चाहिए. विधायक भार्गव की इस टिप्पणी के बाद, भाजपा नेता और विदिशा नगरपालिका के अध्यक्ष मुकेश टंडन ने अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ विदिशा कोतवाली पुलिस स्टेशन में कांग्रेस नेता के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com