MP Government Crisis: शिवसेना नेता संजय राउत बोले- महाराष्ट्र में नहीं घुसेगा ‘मध्य प्रदेश वायरस’, 100 दिन पहले ही...

शिवसेना महाराष्ट्र में राकांपा और कांग्रेस के साथ गठबंधन सरकार चला रही है. वहीं, पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिरने के कगार पर है क्योंकि...

MP Government Crisis: शिवसेना नेता संजय राउत बोले- महाराष्ट्र में नहीं घुसेगा ‘मध्य प्रदेश वायरस’, 100 दिन पहले ही...

शिवसेना नेता संजय राउत (फाइल फोटो)

मुंबई:

शिवसेना नेता संजय राउत ने बुधवार को भरोसा जताया कि उनकी पार्टी के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार सुरक्षित है और ‘मध्य प्रदेश वायरस' पश्चिमी राज्य में प्रवेश नहीं करेगा. शिवसेना महाराष्ट्र में राकांपा और कांग्रेस के साथ गठबंधन सरकार चला रही है. वहीं, पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिरने के कगार पर है क्योंकि राज्य में कांग्रेस के 21 विधायकों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी छोड़ने के बाद मंगलवार को इस्तीफा दे दिया. मध्य प्रदेश में राजनीतिक घटनाक्रम के बीच राउत ने कहा कि महाराष्ट्र विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार के लिए चिंता की कोई बात नहीं है.

शिवसेना नेता ने मराठी में ट्वीट किया, ‘मध्य प्रदेश वायरस महाराष्ट्र में नहीं घुसेगा। महाराष्ट्र की सत्ता अलग है। 100 दिन पहले एक अभियान विफल हो गया था. महा विकास अघाड़ी ने बाईपास सर्जरी की और महाराष्ट्र को बचाया.'

ज्‍योत‍िराद‍ित्‍य की दादी व‍िजयाराजे स‍िंध‍िया ने जब इस 'मास्‍टर स्‍ट्रोक' से कांग्रेस को क‍िया था 'क्‍लीन बोल्‍ड'

बता दें, कांग्रेस को जबरदस्त झटका देते हुए पार्टी के प्रमुख युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को पार्टी से त्यागपत्र दे दिया था. सिंधिया के साथ ही उनके समर्थक पार्टी के 21 विधायकों के इस्तीफे से राज्य की कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं.

MP में चल रहे सियासी घमासान के बीच राहुल गांधी ने PM मोदी से कहा- आप कांग्रेस की सरकार गिराने में बिजी हैं, उधर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसी अटकले हैं कि सिंधिया को राज्यसभा का टिकट दिया जा सकता है और उन्हें केंद्रीय मंत्री बनाया जा सकता है. कांग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधि के कारण पार्टी के महासचिव एवं पूर्ववर्ती ग्वालियर राजघराने के वंशज ज्योतिरादित्य सिंधिया को पार्टी से निष्कासित कर दिया था. ज्योतिरादित्य सिंधिया आज दोपहर भाजपा का दामन थाम सकते हैं.

वीडियो: मध्य प्रदेश में राजनीतिक भूचाल



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)