BJP ज्वाइन करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया की तस्वीरों पर भोपाल में पोती गई कालिख

तय कार्यक्रम के मुताबिक सिंधिया गुरुवार को मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. सिंधिया इस प्रवास के दौरान राज्यसभा के लिए नामांकन भरेंगे.

BJP ज्वाइन करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया की तस्वीरों पर भोपाल में पोती गई कालिख

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया। (फाइल फोटो)

भोपाल:

कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) का दामन थामने के बाद पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को भोपाल आ रहे हैं. सिंधिया के जोरदार स्वागत की तैयारी है, विभिन्न स्थानों पर होर्डिग-पोस्टर लगाए गए हैं, इनमें से कई पोस्टरों पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी है. तय कार्यक्रम के मुताबिक सिंधिया गुरुवार को मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. सिंधिया इस प्रवास के दौरान राज्यसभा के लिए नामांकन भरेंगे. सिंधिया के स्वागत में जगह-जगह बैनर-पोस्टर लगाए गए हैं. इन्हीं में से पॉलिटेक्निक कॉलेज चौराहा पर लगे पोस्टर सहित कुछ अन्य पोस्टरों पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी है. इन बड़े पोस्टरों में सिर्फ सिंधिया की तस्वीरों पर ही कालिख लगाई गई है, बाकी को इससे दूर रखा गया है.

भाजपा के प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, 'सिंधिया गुरुवार की दोपहर तीन बजे विमान द्वारा भोपाल पहुंचेंगे. वे राजाभोज विमानतल से भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे. इस दौरान हवाई अड्डे से भाजपा प्रदेश दफ्तर तक रैली निकाली जाएगी, जिसे भाजपा के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है.'

MP कांग्रेस ने सिंधिया का मजाक उड़ाते हुए PM मोदी और शाह से कहा - महाराज हैं, अभी 24 घंटे भी नहीं हुए, और आप लोगों ने

तय कार्यक्रम के मुताबिक, सिंधिया शुक्रवार 13 मार्च को दोपहर 12 बजे पुन: भाजपा कार्यालय पधारेंगे और महापुरूषों के चित्र पर माल्यार्पण करने के पश्चात राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने विधानसभा परिसर जाएंगे.

शिवराज सिंह चौहान का सिंधिया को 'गद्दार' बताने वाले Video शेयर कर कांग्रेस ने पूछा- 'कहां पहुंच गए...'

Newsbeep

वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया का मध्य प्रदेश कांग्रेस ने मजाक उड़ाया है. कांग्रेस ने कहा है कि उनके स्वागत में अभी तक नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने एक भी ट्वीट नहीं किया. साथ ही कहा कि अभी तो 24 घंटे भी नहीं हुए और आप लोगों ने अपमानित करना भी शुरू कर दिया. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट किया है, ''नरेंद्र मोदी जी या अमित शाह जी द्वारा सिंधिया जी के स्वागत में एक ट्वीट तक नहीं..! मोदी/शाह जी, —कम से कम इतनी जल्दी तो ऐसा मत करो ! अभी तो 24 घंटे भी नहीं हुये और आप लोगों ने अपमानित करना शुरू भी कर दिया..!  महाराज हैं ! वही महाराज जिनके इतिहास का ज़िक्र शिवराज जी खूब करते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: खबरों की खबर: कैसे टूटा ज्योतिरादित्य सिंधिया का सब्र ?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)