NDTV Khabar

नहीं थम रहा बवाल : मंदसौर जा रहे हार्दिक पटेल को नीमच में पुलिस ने हिरासत में लिया और फिर रिहा किया

गुजरात में पटेल आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को नीमच में हिरासत में ले लिया गया है. वह पीड़ित परिवारों से मिलने मंदसौर जा रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. शिवराज सिंह चौहान बुधवार को जाएंगे मंदसौर
  2. ज्योतिरादित्य सिंधिया भी जाएंगे मंदसौर
  3. हार्दिक पीड़ित परिवारों से मिलने जा रहे थे
मंदसौर:

मध्य प्रदेश के मंदसौर में पुलिस फायरिंग में पांच किसानों की मौत पर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही. गुजरात में पटेल आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को नीमच में हिरासत में ले लिया और फिर रिहा कर दिया. वह पीड़ित परिवारों से मिलने मंदसौर जा रहे थे. इधर, कांग्रेस के ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आज (मंगलवार) मंदसौर जाने वाले हैं. बुधवार से वह 72 घंटे के सत्याग्रह पर बैठेंगे. इस बीच खबर यह भी आ रही है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को मंदसौर जाकर पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर सकते हैं. (सीएम शिवराज सिंह चौहान के जिले में किसान ने की खुदकुशी, सिंधिया बोले- घायल किसानों ने सुनाई दर्दनाक दास्तां)

टिप्पणियां

गौरतलब है कि इससे पहले राहुल गांधी ने भी मंदसौर में पुलिस फायरिंग में मारे गए किसानों के परिवारों से मुलाकात की थी. दरअसल, राहुल जब यहां पहुंचे तो अच्छा खासा हुजूम इकट्ठा हो गया था. राहुल गांधी को भी पुलिस हिरासत में ले लिया गया था. पुलिस ने उन्‍हें इस शर्त पर पीड़ि‍त परिवारों से मिलने की इजाज़त दी कि वो राजस्‍थान की सीमा में उनसे मिलेंगे. इसके बाद राहुल गांधी राजस्‍थान की सीमा में पीड़ि‍त परिवारों से मिले. 


राहुल गांधी ने पत्रकारों से कहा था कि यहां मैं पीड़ि‍त से मिलने आया हूं तो इसमें क्‍या गलत है. मैं आरएसएस का आदमी नहीं हूं. मैं देश में कहीं भी जा सकता हूं. उन्‍होंने आगे कहा कि यूपी, मध्‍यप्रदेश, राजस्‍थान, तमिलनाडु और अन्‍य कई जगहों पर किसान परेशान हैं. भाजपा की सरकार के पास लाखों करोड़ों रुपया पड़ा है, लेकिन वो उसे किसानों को न देकर सिर्फ '50 लोगों' को देना चाहती है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement