MP Lockdown: इंदौर में पुलिस ने घर से बाहर निकले लोगों को बेदर्दी से पीटा, वाहन तोड़ डाले

Indore Lockdown: दो लोगों को पिटाई का एक वीडियो वायरल हो गया, नगर निगम के एक अधिकारी को भी जमकर पीटा गया

MP Lockdown: इंदौर में पुलिस ने घर से बाहर निकले लोगों को बेदर्दी से पीटा, वाहन तोड़ डाले

Lockdown: इंदौर में पुलिस ने दो बाइक सवार युवकों को बेरहमी से पीटा.

भोपाल:

Coronavirus Lockdown: मध्यप्रदेश में इंदौर पुलिस लॉकडाउन में अब लोगों के साथ बर्बरता से पेश आ रही है. ज़रूरी सामान लेने निकले लोगों की पुलिस बर्बरता से पिटाई कर रही है. बोहरा समाज के दो लोगों को पिटाई वाला एक वीडियो वायरल हो गया है. इसके अलावा पुलिस के शिकार नगर निगम के एक अधिकारी भी हुए जिन्हें जमकर पीटा गया.

गुलज़ार कॉलोनी में कल सुबह बोहरा समाज के दो लोगों को पुलिस ने तब तक पीटा जब तक दोनों बाइक सवार भाग नहीं गए. इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ. इसी इलाके में पुलिस ने कई लोगों पर अपनी बर्बरता दिखाई. यहां तक सड़क पर खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ मचा दी.

लोगों का कहना है कि वे दूध, दवाई और अन्य ज़रूरी सामान लेने निकले थे लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी और बेतहाशा मारने लगी. जब पुलिस बाइक सवार बोहरा समाज के दो लोगों को मार रही थी तब ज़िबरान नाम का व्यक्ति अपने घर के बाहर बैठा हुआ था जिसे देख पुलिस कर्मियों ने उसे भी पीटा और उसकी गाड़ियां तोड़ दीं.

इसी इलाके में रहने वाले अज़ीम खान ने बताया कि वे नगर निगम में असिस्टेंट रेवेन्यू इंस्पेक्टर हैं. वे कल दूध लेने निकले थे. उनका कार्ड गाड़ी में रह गया था. इस दौरान अचानक पुलिस आई और उन्हें बेदर्दी से पीटने लगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com