मध्‍यप्रदेश : शादी से इनकार किया तो महिला कांस्‍टेबल को गोली मारी, बाद में खुद को गोली मार ली

पुलिस के मुताबिक 26 साल का आरोपी शादीशुदा है, उसके दो बच्चे हैं वो पल्लवी के शादी करने के फैसले से नाराज था. आरोपी के खिलाफ आईपीसी और आर्म्‍स एक्‍ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

मध्‍यप्रदेश : शादी से इनकार किया तो महिला कांस्‍टेबल को गोली मारी, बाद में खुद को गोली मार ली

प्रतीकात्‍मक फोटो

खास बातें

  • दोनों गंभीर रूप से घायल, अस्‍पताल में भर्ती किया गया
  • राजगढ़ में पदस्‍थ है महिला पुलिसकर्मी
  • शादीशुदा है आरोपी, दो बच्‍चे भी हैं
भोपाल :

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) जिले में 23 साल की महिला कांस्‍टेबल (woman constable)को शादी से इनकार करने पर कथित तौर पर एक शख्स ने गोली मार दी. बाद में इस शख्‍स ने खुद को भी गोली मार ली. दोनों को गंभीर रूप से घायल अवस्था में बड़वानी के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालात बिगड़ने पर महिला पुलिसकर्मी को इंदौर के एमवाय अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

मध्‍य प्रदेश: बेखौफ दबंग, पांच हजार रुपये के लोन के विवाद में आदिवासी युवक को जिंदा जलाने का आरोप

Newsbeep

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को धार जिले के गणपुर चौकड़ी के पास सुबह 11:00 बजे के लगभग राजगढ़ जिले के पचोर थाने में पदस्थ महिला आरक्षक को गर्दन में गोली मार दी. पुलिस के मुताबिक, महिला आरक्षक की 2 दिसंबर को शादी होने वाली थी जिसको लेकर वह अपने माता-पिता के साथ मंदिर में शादी की पत्रिका रखकर कार से वापस घर लौट रही थी. इसी बीच 26 साल के आरोपी करण ठाकुर ने कार को ओवरटेक कर उसके सामने मोटरसाइकिल खड़ी कर दी और फिर उसे गोली मार दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मामले में इंदौर रेंज के आईजी योगेश देशमुख ने कहा घायल महिला पुलिसकर्मी पल्‍लवी सोलंकी राजगढ़ में पदस्थ हैं. उसे गर्दन में गोली लगी है आरोपी भी उनके गांव का ही है.बाद में आरोपी ने अपने सीने पर गोली मार ली.पुलिस के मुताबिक 26 साल का आरोपी शादीशुदा है, उसके दो बच्चे हैं वो पल्लवी के शादी करने के फैसले से नाराज था. आरोपी के खिलाफ आईपीसी और आर्म्‍स एक्‍ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.