'नायक नहीं खलनायक हूं मैं' पर थिरके BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के 'बल्ला मार' विधायक बेटे आकाश, देखें VIDEO

BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

'नायक नहीं खलनायक हूं मैं' पर थिरके BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के 'बल्ला मार' विधायक बेटे आकाश, देखें VIDEO

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश का वीडियो हुआ वायरल. (फाइल फोटो)

भोपाल:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियों में आकाश विजयवर्गीय 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं' गाने पर खूब थिरक रहे हैं. दरअसल, बुधवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर इंदौर के बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने विधानसभा-3 के सभी जरूरतमंद एवं स्लम एरिया के बच्चों के बच्चों के लिए एक भव्य 'फन पार्टी' का आयोजन किया था. इसी आयोजन में ही 'बल्ला मार' विधायक आकाश विजयवर्गीय ने समर्थकों के साथ 'नायक नहीं खल नायक हूं मैं' गीत पर जमकर डांस किया.

बता दें कि हाल ही में विधायक के 'बल्ला मार कांड' पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपना विरोध दर्ज कराया था. 
इंदौर के विधानसभा क्रमांक तीन से विधायक आकाश विजयवर्गीय पिछले दिनों क्रिकेट का बल्ला चलाने के मामले में सुर्खियों में रहे थे. तब उन्होंने अतिक्रमण तोड़ने गए नगर निगम के अफसरों पर बल्ला चला दिया था. तभी भारतीय जनता पार्टी ने विद्यायक आकाश विजयवर्गीय से जवाब-तलब भी किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की बढ़ी मुश्किलें, पार्टी की अनुशासन समिति ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

हालांकि इसी आयोजन में करीब 12,000 बच्चों ने पार्टी का आनंद उठाया साथ ही बच्चों को आकाश विजयवर्गी ने 50,000 कॉपियों का नि:शुल्क वितरण भी किया.