NDTV Khabar

मध्‍यप्रदेश में SDM का तुगलकी फरमान; PM मोदी बोले- कांग्रेस जनता को बेवकूफ बना रही, 5 बड़ी खबरें

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में शनिवार सुबह से सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच चल रही मुठभेड़ खत्‍म हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्‍यप्रदेश में SDM का तुगलकी फरमान; PM मोदी बोले- कांग्रेस जनता को बेवकूफ बना रही, 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के महिदपुर एसडीएम ने दलितों को लेकर एक तुगलकी फरमान जारी किया है. एसडीएम ने आदेश दिया है कि गांव में यदि किसी भी दलित परिवार में शादी हो या दलित बारात निकालें तो 3 दिन पहले थाने में उसकी जानकारी दें और पुलिस हेड कांस्टेबल से उसकी लिखित स्वीकृति लें.

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में शनिवार सुबह से सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच चल रही मुठभेड़ खत्‍म हो गई है. सुरक्षाबलों ने घर में छुपे तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया है. इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान भी घायल हो गया है और एक नागरिक की मौत हो गई है.

झारखंड के चतरा जिले के ईटखोरी थाना इलाके के राजा केंदुआ गांव में रेप के बाद नाबालिग की जलाकर हत्या के मामले मे पुलिस ने 14 नामजद अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

कर्नाटक के टुमकुर में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि, इंदिरा गांधी के जमाने से कांग्रेस गरीब-गरीब की माला जप रही है और चुनाव जीतने के खेल खेलती रही है. उसको न तो किसानों की परवाह थी और न ही गरीबों की. पीएम मोदी ने कहा कि लोग अब कांग्रेस से ऊब चुके हैं.


फिल्म जगत की बात करें तो नेशनल क्रश कही जाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने सोशल मीडिया पर अपना एक म्यूजिकल वीडियो शूट किया है, जिसमें वह अपने वही पुराने गेटअप में नजर आ रही हैं. स्कूल ड्रेस पहनी हुईं अपने फ्रेंड के साथ इस वीडियो में उन्होंने 'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा का गाना 'मेरे सइयां जी से आज मैंने ब्रेकअप कर लिया...' पर शानदार एक्सप्रेशन देते हुई नजर आई.

1. मध्‍य प्रदेश: SDM का तुगलकी फरमान, दलित परिवार को बारात निकालने के लिए 3 दिन पहले पुलिस से लेनी होगी मंजूरीमध्‍य प्रदेश: SDM का तुगलकी फरमान, दलित परिवार को बारात निकालने के लिए 3 दिन पहले पुलिस से लेनी होगी मंजूरीमध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के महिदपुर एसडीएम ने दलितों को लेकर एक तुगलकी फरमान जारी किया है. महिदपुर तहसील के सभी पंचायतों के सरपंच सचिव को एसडीएम ने आदेश दिया है कि गांव में यदि किसी भी दलित परिवार में शादी हो या दलित बारात निकाले तो 3 दिन पहले थाने में उसकी जानकारी दें और पुलिस हेड कांस्टेबल से उसकी लिखित स्वीकृति लें. एसडीएम के इस आदेश के बाद दलित संगठनों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है और एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं उज्जैन कलेक्टर ने इस आदेश को बदलने का कहा है.

2. जम्‍मू-कश्‍मीर: श्रीनगर में घर में छुपे तीनों आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, ऑपरेशन खत्‍म​जम्‍मू-कश्‍मीर: श्रीनगर में घर में छुपे तीनों आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, ऑपरेशन खत्‍मजम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में शनिवार सुबह से सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच चल रही मुठभेड़ खत्‍म हो गई है. सुरक्षाबलों ने घर में छुपे तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया है. इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान भी घायल हो गया है और एक नागरिक की मौत हो गई है. वहीं बीते 24 घंटे में तीन नागरिकों की हत्‍या कर दी गई है.

3. झारखंड : राजा केंदुआ गांव में नाबालिग के साथ गैंगरेप फिर हत्या के मामले में 14 नामजद गिरफ्तार
झारखंड : राजा केंदुआ गांव में नाबालिग के साथ गैंगरेप फिर हत्या के मामले में 14 नामजद गिरफ्तारझारखंड के चतरा जिले के ईटखोरी थान इलाके के राजा केंदुआ गांव में रेप के बाद नाबालिग की जलाकर हत्या के मामले मे पुलिस ने 14 नामजद अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिलाधिकारी जितेंद्र सिंह ने की इसकी पुष्टि की है. हालांकि छह नामजद अभियुक्त अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर हैं. इस कांड में 20 लोगों के खिलाफ को नामजद और दस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. वहीं मुखिया और पंचायत समिति सदस्य को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.​

टिप्पणियां

4. कर्नाटक चुनाव : पीएम मोदी बोले, गरीब-गरीब कहकर इंदिरा गांधी के समय से जनता को बेवकूफ बना रही है कांग्रेस​कर्नाटक चुनाव : पीएम मोदी बोले, गरीब-गरीब कहकर इंदिरा गांधी के समय से जनता को बेवकूफ बना रही है कांग्रेसकर्नाटक के टुमकुर में पीएम मोदी बोले, इंदिरा गांधी के जमाने से कांग्रेस गरीब-गरीब की माला जप रही है और चुनाव जीतने के खेल खेलती रही है. उसको न तो किसानों की परवाह थी और न ही गरीबों की. लोग अब कांग्रेस से ऊब चुके हैं. पीएम मोदी ने इस रैली में अपने चिरपरिचित अंदाज में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस गरीब..गरीब...गरीब कहती रही और आज तक इस नारे से कुछ भी निकला. वे भारत के गरीबों में कोई सुधार नहीं ला पाये.

5. VIDEO: कैमरे के सामने प्रिया प्रकाश बोलीं, 'मेरे सइयां जी से आज मैंने ब्रेकअप कर लिया...'
VIDEO: कैमरे के सामने प्रिया प्रकाश बोलीं, 'मेरे सइयां जी से आज मैंने ब्रेकअप कर लिया...'प्रिया प्रकाश वारियर अब इंटरनेट का वो चेहरा बन चुकी हैं जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. प्रिया प्रकाश की मलयालय फिल्म 'ओरू अदार लव' का सिर्फ एक सीन उन्हें सनसनी गर्ल बना दिया, जिसमें उन्होंने अपने को-एक्टर रोशन अब्दुल रहूफ को आंखों से इशारे किया है. इसी साल फरवरी महीने में वेलेन्टाइन डे के मौके पर वायरल हुए इस वीडियो में प्रिया ने हर किसी को दीवाना बना दिया. उसके बाद कई वीडियो आ चुके हैं, लेकिन अभी भी प्रिया प्रकाश का वीडियो देखते बोर नहीं हो रहे. ऐसे में उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आ चुका है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement