Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भोपाल की बेटी को न्याय दिलाने के लिए धरने पर बैठे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

प्रदर्शनकारियों ने राज्य में कमलनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ नारे लगाए और दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग की.

भोपाल की बेटी को न्याय दिलाने के लिए धरने पर बैठे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

12 साल की बच्ची से रेप और फिर हत्या करने वाले आरोपियों को जल्द सजा दिलाने के लिए धरने पर बैठे चौहान.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) सोमवार को राज्य के रोशनपुर में 12 साल की बच्ची के साथ हुए रेप और हत्या मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाए जाने की मांग करते हुए धरने पर बैठ गए. बता दें, 12 साल की बच्ची के साथ अप्रैल में कुछ लोगों ने रेप किया था और इसके बाद उसके चेहरे को पत्थर से मारा था, ताकि बच्ची की पहचान न की जा सके. 

यह भी पढ़ें: बक्सर जेल को मिला फांसी के फंदे बनाने का आदेश, निर्भया के दोषियों को मिल सकती है फांसी

इस मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिए जाने की मांग करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बच्ची की मां के साथ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. बच्ची की मां की मांग है कि तेलंगाना में रेप और हत्या मामले जिस तरह से आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया गया उसी तरह उसकी बेटी के हत्यारों को भी जल्द से जल्द सजा दी जाए. 

प्रदर्शनकारियों ने राज्य में कमलनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ नारे लगाए और दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग की. बता दें, 8 महीने पहले भोपाल के मनुआभान में 12 साल की बच्ची से रेप और फिर हत्या कर दी गई थी.

शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, ''8 महीने पहले मनुआभान में 12 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ था, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई थी लेकिन अभी तक उसे इंसाफ नहीं मिला है. आज मैं उस बच्ची की मां के साथ भोपाल के रोशनपुर में धरने पर बैठा हूं. आप भी आकर हमारे साथ इस लड़ाई का हिस्सा बनें''. 

भाजपा नेता ने कहा, मामले में अब तक डीएनए रिपोर्ट्स सामने नहीं आई हैं. बच्ची की मां कई बार अपनी बेटी के लिए न्याय की मांग करते हुए मेरे पास आई है लेकिन इस बच्ची को न्याय कब और कैसा मिलेगा.

मामले को लेकर कुछ वक्त पहले शिवराज सिंह चौहान ने एक और ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने कहा, ''मुख्यमंत्री कमलनाथ से मनुआभान टेकरी बलात्कार मामले के विषय में सकारात्मक चर्चा हुई और उन्होंने न्याय के विलंबित होने वाले कारणों को दूर करने का आश्वासन दिया है''.