NDTV Khabar

BJP सांसदों-विधायकों को पीएम मोदी की नसीहत, विवादित बयान देकर मीडिया को मसाला न दें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी के सांसदों और विधायकों से बात की और उन्हें मीडिया के सामने विवादित बयान देने से बचने की नसीहत दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP सांसदों-विधायकों को पीएम मोदी की नसीहत, विवादित बयान देकर मीडिया को मसाला न दें

बीजेपी सांसदों और विधायकों से बात करते पीएम मोदी.

खास बातें

  1. BJP सांसद-विधायकों को पीएम की फटकार
  2. विवादित बयान से बचे सांसद-विधायक
  3. हमेशा मीडिया को भी नहीं ठहराए जिम्मेदार
नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी के सांसदों और विधायकों से बात की और उन्हें मीडिया के सामने विवादित बयान देने से बचने की नसीहत दी. पीएम मोदी ने कहा कि मीडिया के सामने विवादित बयान देनें से बचें और बोलते समय संयम रखें. उन्होंने कहा कि मीडिया के सामने विवादित बयान देकर उन्हें मसाला न दें.

पीएम ने कहा कि हमारे नेता अक्सर ऐसे बयान देते हैं जो कई बार विवाद को जन्म दे देते हैं या विवाद को बढ़ा देते हैं. कई संवेदशील मुद्दों पर तमाम पार्टियों के नेताओं को यहां तक कि मंत्रियों को भी संवेदनहीन बयान देते हुए सुना गया है. उन्होंने अपनी पार्टी को ऐसे विवादित बयान देने से बचने की हिदायत दी.

यह भी पढ़ें : BJP विधायक के बिगड़े बोल, विराट-अनुष्का के इटली में शादी करने पर दिया यह बयान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पार्टी के सभी विधायकों और सांसद से कहा है कि वे संवेदनशील मुद्दों बयानबाज़ी न करें. उन्होंने कहा कि क्या कभी हमने ऐसा सोचा है कि हम ही कुछ गलतियां करके मीडिया के लोगों को मसाला दे देते हैं. यह मीडिया का दोष नहीं है, हमें अपने आप पर संयम रखना पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री के ‘बिगड़े बोल’, कुछ लोगों को अमेरिकी वीजा के लिए निर्वस्त्र होने से आपत्ति नहीं, लेकिन आधार से दिक्कत

पीएम ने यह भी कहा कि आप कैमरा देखते ही घटनाओं का विश्लेषण करने से बचें. उन्होंने कहा कि हमें अपने आप पर संयम रखना पड़ेगा. हर चीज पर जिसको बोलने की जिम्मेदारी है उसे ही बोलना चाहिए. अगर हर कोई बयानबाजी करता रहेगा तो मुद्दे बदल जाते हैं. इससे देश का भी नुकसान होता है, दल का भी नुकसान होता है और व्यक्तिगत छवि को भी नुकसान होता है. 

टिप्पणियां
VIDEO : 1-2 रेप की घटनाओं पर बात का बतंगड़ न बनाएं : संतोष गंगवार


पीएम ने कहा कि जब नई-नई हमारी लोकसभा बनी थी तब कुछ सांसदों को बहुत ज्यादा बोलने की आदत थी. लेकिन जब मैंने उनसे बात कि तो मैंने देखा कि पिछले तीन साल में उन्होंने ऐसी कोई बयानबाजी नहीं कि जिससे पार्टी को कोई नुकसान उठाना पड़े. उन्होंने कहा कि मीडिया को हमेशा दोष नहीं देना चाहिए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement