सर्जिकल स्‍ट्राइक को लेकर मेरे बयान पर बीजेपी आखिरकार इतनी बौखलाई हुई क्‍यों है : केजरीवाल

सर्जिकल स्‍ट्राइक को लेकर मेरे बयान पर बीजेपी आखिरकार इतनी बौखलाई हुई क्‍यों है : केजरीवाल

खास बातें

  • केजरीवाल बोले, मैंने कहा था हमें पाक के दुष्‍प्रचार का जवाब देना चाहिए
  • बीजेपी ने केजरीवाल और चिदंबरम के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया था
  • सोनिया गांधी से सवाल, क्या चिदम्बरम का बयान कांग्रेस का आधिकारिक रुख है?
नई दिल्ली:

आतंकियों के खिलाफ पीओके के पार भारतीय सेना के सर्जिकल अटैक को लेकर दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान का मामला गरमा गया है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से इस बयान की आलोचना किए जाने के बाद अरविंद केजरीवाल फिर सामने आए. दिल्‍ली के सीएम ने कहा कि वे समझ नहीं पा रहे कि बीजेपी आाखिरकार इतनी बौखलाई हुए क्‍यों है. अगर मैंने कहा कि सर्जिकल स्‍ट्राइक पर पाकिस्‍तान के प्रोपेगेंडा का मुंहतोड़ जवाब दिया जाना चाहिए तो बीजेपी बौखला क्‍यों रही है.


इससे पहले बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व वित्तमंत्री पी चिदम्बरम पर पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने के लिए हमला बोला था. पार्टी ने कहा था कि पाक मीडिया केजरीवाल के दुर्भाग्यपूर्ण बयान का इस्तेमाल कर रहा है.

अब कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी उठाए सर्जिकल अटैक पर सवाल, फर्जी करार दिया..

केंद्रीय मंत्री और वरिष्‍ठ बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि अरविंद केजरीवाल राजनैतिक विरोध के कारण राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों पर सवाल उठा रहे हैं, जो दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा, पाकिस्तान के प्रचार के आधार पर अपने देश के प्रधानमंत्री पर सवाल उठाने वाले केजरीवाल से अपील है कि वह ऐसा कुछ न करें, न कहें, जिससे हमारी सेना हताश हो.

(ये भी पढ़ें- केजरीवाल ने पीएम मोदी को सैल्यूट किया पर केजरीवाल को किसने दी सलामी !)

रविशंकर प्रसाद ने दावा किया कि पाकिस्तान आतंकवाद के मुद्दे पर पूरी दुनिया में अलग-थलग पड़ चुका है, और उरी हमले को लेकर कोई भी देश उसका समर्थन नहीं कर रहा है, और भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर भी किसी ने सवाल नहीं किए हैं. रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी सवाल किया कि पूर्व वित्तमंत्री पी चिदम्बरम ने सर्जिकल स्ट्राइक पर जो प्रश्नचिह्न लगाया है, क्या वही कांग्रेस का आधिकारिक रुख है. उन्होंने कहा कि इससे पहले कांग्रेस में सिर्फ दिग्विजय सिंह ही ऐसे नेता थे, जिनके बयानों को वह कभी गंभीरता से नहीं लेते थे, लेकिन अब पी चिदम्बरम भी उन्हीं जैसे नेताओं में शुमार हो गए हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com