NDTV Khabar

मुकुल रॉय ने छोड़ी ममता बनर्जी की पार्टी, क्या बीजेपी में होंगे शामिल?

मुकुल रॉय ने कहा कि उन्हें इस्तीफे के मजबूर किया गया. वह भारी मन से और दुखी होकर पार्टी छोड़ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुकुल रॉय ने छोड़ी ममता बनर्जी की पार्टी, क्या बीजेपी में होंगे शामिल?

मुकुल रॉय ने तृणमूल कांग्रेस छोड़ने का ऐलान किया

कोलकाता: ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय ने पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी है. एनडीटीवी से बातचीत में मुकुल रॉय ने कहा कि उन्हें इस्तीफे के मजबूर किया गया. वह भारी मन से और दुखी होकर पार्टी छोड़ रहे हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या वह बीजेपी ज्वाइन करेंगे, उन्होंने कहा, दशहरे के बाद मैं सब कुछ बताऊंगा. मुकुल रॉय पिछले महीने दिल्ली में बीजेपी के बड़े नेताओं से मिले थे, उसी के बाद से उनके पार्टी छोड़ने के कयास लगने शुरू हो गए थे. रॉय ने कहा कि वह दुर्गा पूजा के बाद राज्यसभा के सांसद पद से और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे देंगे.

यह भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल : दुर्गा प्रतिमा विसर्जन पर ममता सरकार का नया अड़ंगा

टिप्पणियां
उन्होंने कहा, 'जब पार्टी की स्थापना हुई थी तब उसके लिए हस्ताक्षर करने वालों में मैं भी था. आज भारी मन से मैं पार्टी छोड़ रहा हूं. पिछले दिनों तृणमूल कांग्रेस ने मुकुल रॉय को बीजेपी नेताओं से नजदीकी बढ़ाए जाने की खबरों के बीच उन्हें फटकार लगाई थी और कहा था कि उन पर गहरी नजर रखी जा रही है.

VIDEO : मुकुल रॉय का तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा
शनिवार को बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा था मुकुल रॉय उनकी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के संपर्क में हैं, लेकिन उन्होंने इस संबंध में कुछ नहीं कहा कि वह (रॉय) बीजेपी में शामिल होंगे या नहीं. तृणमूल कांग्रेस में कभी ममता बनर्जी के बाद मुकुल रॉय दूसरे नंबर की हैसियत रखते थे. 19 सितंबर को तृणमूल कांग्रेस के मुखपत्र ‘जागो बांग्ला’ के दुर्गा पूजा संस्करण के विमोचन में वह नहीं पहुंचे थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement