फोन टैपिंग को लेकर अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे मुकुल रॉय

भाजपा नेता मुकुल राय ने सोमवार को कहा कि वह अपने फोनों की कथित टैपिंग को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ शुक्रवार यानी 17 नवंबर को अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे.

फोन टैपिंग को लेकर अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे मुकुल रॉय

मुकुल राय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भाजपा नेता मुकुल राय ने सोमवार को कहा कि वह अपने फोनों की कथित टैपिंग को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ शुक्रवार यानी 17 नवंबर को अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे. पूर्व तृणमूल कांग्रेस सांसद मुकुल रॉय हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि वह दिल्ली उच्च न्यायालय में मामला दायर करेंगे. उन्होंने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं किसी से भी फोन पर बात नहीं कर पा रहा हूं. मेरे सभी फोन की टैपिंग की जा रही है. यह अवैध है और मैं अपनी शिकायत के साथ अदालत जाऊंगा तथा केंद्रीय गृह मंत्रालय को भी इसमें पक्ष बनाउंगा. 

यह भी पढ़ें: मुकुल रॉय ने ममता सरकार पर साधा निशाना, कहा—पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र गंभीर खतरे में

रॉय ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस कि हर संवैधानिक निकाय का दमन कर रही है और उन पर दबाव डाल रही है. उन्होंने कहा कि यही वजह है कि उन्होंने दिल्ली से मतदाता बनने का फैसला किया क्योंकि इससे वह पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ अपनी आवाज उठा सकेंगे. लंबे समय से पश्चिम बंगाल की मतदाता सूची में रहने के बाद राय ने अब दिल्ली से मतदाता पहचान पत्र के लिए आवेदन किया है. उन्होंने कहा कि चूंकि मैं अधिकतर समय दिल्ली में रहता हूं, इसलिए मैंने महसूस किया कि मुझे अपना मतदाता पहचान पत्र बदल लेना चाहिए और दिल्ली का मतदाता बन जाना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बीजेपी में शामिल हुए मुकुल रॉय

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)