NDTV Khabar

फोन टैपिंग को लेकर अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे मुकुल रॉय

भाजपा नेता मुकुल राय ने सोमवार को कहा कि वह अपने फोनों की कथित टैपिंग को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ शुक्रवार यानी 17 नवंबर को अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फोन टैपिंग को लेकर अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे मुकुल रॉय

मुकुल राय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भाजपा नेता मुकुल राय ने सोमवार को कहा कि वह अपने फोनों की कथित टैपिंग को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ शुक्रवार यानी 17 नवंबर को अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे. पूर्व तृणमूल कांग्रेस सांसद मुकुल रॉय हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि वह दिल्ली उच्च न्यायालय में मामला दायर करेंगे. उन्होंने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं किसी से भी फोन पर बात नहीं कर पा रहा हूं. मेरे सभी फोन की टैपिंग की जा रही है. यह अवैध है और मैं अपनी शिकायत के साथ अदालत जाऊंगा तथा केंद्रीय गृह मंत्रालय को भी इसमें पक्ष बनाउंगा. 

यह भी पढ़ें: मुकुल रॉय ने ममता सरकार पर साधा निशाना, कहा—पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र गंभीर खतरे में

रॉय ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस कि हर संवैधानिक निकाय का दमन कर रही है और उन पर दबाव डाल रही है. उन्होंने कहा कि यही वजह है कि उन्होंने दिल्ली से मतदाता बनने का फैसला किया क्योंकि इससे वह पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ अपनी आवाज उठा सकेंगे. लंबे समय से पश्चिम बंगाल की मतदाता सूची में रहने के बाद राय ने अब दिल्ली से मतदाता पहचान पत्र के लिए आवेदन किया है. उन्होंने कहा कि चूंकि मैं अधिकतर समय दिल्ली में रहता हूं, इसलिए मैंने महसूस किया कि मुझे अपना मतदाता पहचान पत्र बदल लेना चाहिए और दिल्ली का मतदाता बन जाना चाहिए.

VIDEO: बीजेपी में शामिल हुए मुकुल रॉय

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement