मुंबई: आर्थर रोड जेल के 77 कैदी और 26 कर्मचारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, कुक के संपर्क में आने से फैला संक्रमण

मुंबई में कोरोनावायरस अपने पैर तेजी से पसारता हुआ नजर आ रहा है. आमजनों के बाद अब जेल में बंद कैदी और उसके कर्मचारी भी इसकी चपेट में आ गए हैं.

मुंबई:

मुंबई में कोरोनावायरस अपने पैर तेजी से पसारता हुआ नजर आ रहा है. आमजनों के बाद अब जेल में बंद कैदी और उसके कर्मचारी भी इसकी चपेट में आ गए हैं. मुंबई की आर्थर रोड जेल के 72 कैदियों और सात कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार जेल में खाना बनाने वाला कुक कोरोना पॉजिटिव मिला है, जिसके बाद इस संक्रमण की चपेट में कैदी और कर्मचारी आ गए हैं. जेल में संक्रमितों की संख्या और बढ़ सकती है, यहां अभी भी कैदियों की जांच की जा रही है. 

संक्रमित कैदियों और कर्मचारियों को मुंबई के जीटी अस्पताल और सेंट जार्ज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इससे पहले राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने पालघर जिले में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए बताया था कि जेल के 72 कैदियों के इस वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

बता दें कि मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के 692 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 11,219 हुई। 25 लोगों की मौत के साथ मृतकों की तादाद 437 पर पहुंची. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com