NDTV Khabar

10 तस्वीरों में देखें मुंबई के डोंगरी में गिरी 4 मंजिला इमारत का ताजा हाल, 2 की मौत

दक्षिण मुंबई के डोंगरी इलाके में मंगलवार को एक चार मंजिला आवासीय इमारत गिर गयी जिससे कम से कम दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. मुंबई के डोंगरी में गिरी 4 मंजिला इमारत
  2. 2 लोगों की मौत, कई घायल
  3. 40 से ज्यादा लोगों के दबे होने की खबर
नई दिल्ली:

दक्षिण मुंबई के डोंगरी इलाके में मंगलवार को एक चार मंजिला आवासीय इमारत गिर गयी जिससे कम से कम दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हैं. अभी तक 5 लोगों को बचा लिया गया है. मलबे में 40-50 लोगों के फंसे होने की आशंका है. बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के एक अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक सूचना के अनुसार डोंगरी में टंडेल मार्ग पर स्थित भूतल के अतिरिक्त चार मंजिल वाली इस ‘केशरबाई बिल्डिंग' का एक बड़ा हिस्सा सुबह करीब 11 बजकर 40 मिनट पर गिर गया.

मुंबई के डोंगरी में गिरी 4 मंजिला इमारत: 5 को बचाया और 2 की मौत, 40 से अधिक लोगों के फंसे होने की आशंका

a6o83ob8

3vdhm9po

etatlr5

437ubjl

 

q971d3j8

पुलिस ने बताया कि हादसे में अभी तक दो लोगों की मौत हुई है और तीन अन्य घायल हुए हैं. बेहद घनी आबादी और संकरी सड़कों वाले इलाके में स्थित इस इमारत में काफी लोग रह रहे थे. इसके मलबे में 40-50 लोगों के फंसे होने की आशंका है. दमकल विभाग, मुंबई पुलिस और निकाय अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं लेकिन संकरी सड़कों के कारण राहत एवं बचाव कार्य में दिक्कतें आ रही हैं.

'ऑपरेशन बालाकोट' के बाद से बंद एयरस्पेस को खोलना क्या पाकिस्तान की अब मजबूरी है?

2kaqnh7g

233kdbmg

 

6h8ajho8
067i2ud

 

ddgob3o
टिप्पणियां

बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी बचाव कार्य में जुटे हैं और मलबा हटाने में मदद कर रहे हैं. एम्बुलेंस मौके पर नहीं पहुंच पा रही है, उसे 50 मीटर की दूरी पर खड़ा करना पड़ा. इस इमारत का मालिकाना हक महाराष्ट्र आवास एवं विकास प्राधिकरण के पास है. संस्था के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. बचाव कार्य में मदद के लिए राष्ट्रीय आपदा मोचन बल की टीमें भी मौके पर पहुंच गयी हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement