जब रेलवे प्लेटफार्म पर कार दौड़ाने लगा अंडर-19 वर्ल्‍डकप का एक नामी क्रिकेटर, भागने लगे लोग

जब रेलवे प्लेटफार्म पर कार दौड़ाने लगा अंडर-19 वर्ल्‍डकप का एक नामी क्रिकेटर, भागने लगे लोग

खास बातें

  • हरमीत आईपीएल खेल चुका है
  • हरमीत को गिरफ्तार कर लिया गया है
  • यह प्लेटफॉर्म सड़क से लगा हुआ है
मुंबई:

सोमवार की सुबह अंधेरी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर अचानक से कार दौड़ते देख भगदड़ मच गई. हैरान और परेशान लोग इधर-उधर भागने लगे. गनीमत रही कि कोई भी कार के चपेट में नहीं आया. कार चालक ने भी अपनी गलती भांप कार रोक दी. आरपीएफ के मुताबिक- प्लेटफॉर्म पर कार चढ़ाने वाला शख्स हरमीत सिंह है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. गनीमत रही कि उस समय सुबह के करीब 7 बजे थे और प्लेटफार्म पर भीड़ कम थी. हरमीत के बारे में बताया जाता है कि वह क्रिकेट खिलाड़ी है और आईपीएल भी खेल चुका है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरमीत अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप खेल चुका है. साथ ही वह साल 2013 में राजस्थान रॉयल्स की ओर से आईपीएल भी खेल चुका है.
 
अंधेरी प्लेटफार्म नंबर एक पर कार चढ़ाने का पिछले 6 महीने में यह दूसरा मामला है. दरसअल, प्लेटफॉर्म नंबर एक अंधेरी पश्चिम सड़क से लगा हुआ है और दिव्यांग लोगों के लिए यहां रैंप बना हुआ है, जिसे कार चालक सड़क का हिस्सा समझ गलतफहमी में चढ़ जाते हैं. आरपीएफ सूत्रों का कहना है कि उन्होंने रेलवे प्रशासन को पहले भी सूचित किया है कि रैंप के पास बैरिकेड की जरूरत है.  हरमीत को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

हरमीत मुंबई के मलाड का रहने वाला है.अमूमन मुंबई में नौकरीपेशा लोग ट्रैफिक जाम से बचने के लिए लोकल का इस्तेमाल करते हैं. गनीमत है कि यह हादसा सुबह के वक्त हुआ. थोड़ी देर और हुई होती तो इस वजह से बड़ी घटना घट सकती थी.
 

car2

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com