Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

मुंबई : कथित भ्रष्ट टीसी को पकड़ने गए सीबीआई अधिकारियों की हुई पिटाई

ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : कथित भ्रष्ट टीसी को पकड़ने गए सीबीआई अधिकारियों की हुई पिटाई

मुंबई में एक स्टेशन पर सीबीआई अधिकारी और टीसी में भिड़ंत

मुंबई: मुंबई में सीबीआई वाले रेल टिकट निरीक्षकों से पिट गए। इसमे एक अफसर के हाथ में चोट आई है। सीबीआई की शिकायत पर वडाला जीआरपी ने तीन सीनियर टीसी अमित सिंह, नरेश कुमार और विजय हुडा के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

हैरान कर देने वाला ये वाक्या मुंबई में हार्बर लाईन के तिलक नगर रेलवे स्टेशन पर हुआ।

वडाला जीआरपी के सीनियर पुलिस निरीक्षक पीके ढावरे के मुताबिक टीसी द्वारा आम रेल यात्रियों से जबरन वसूली की शिकायत पर सीबीआई के एंटी करप्शन ब्युरो के अधिकारी रेलवे विजिलेंस के साथ सुबह-सुबह स्टेशन पर पहुचें थे। टीम में तकरीबन 12 लोग थे।

आम यात्रियों की तरह खड़े इनमें से कुछ के टिकट टीसी ने जांचना शुरू किया। तभी कुछ बात को लेकर विवाद बढ़ गया और मारामारी हो गई। स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में साफ तौर पर दिख रहा है कि सफेद शर्ट में पहलवान जैसा दिख रहा एक टीसी सीबीआई के एक अधिकारी को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहा है। बीच-बचाव करने आए सीबीआई के दूसरे अधिकारी को भी उसने मुक्का जड़ दिया।

सीबीआई की शिकायत पर पुलिस ने इनके खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने के साथ जान से मारने की धमकी देने और मारपीट का मामला भी दर्ज किया गया है। हैरानी की बात है कि सीबीआई ने तीनों के खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

दूसरी तरफ इंडियन रेलवे टिकट चेकिंग स्टाफ ऑर्गेनाइजेशन के कार्याध्यक्ष मुकेश गौतम  का कहना है कि सीबीआई वालों ने अपना परिचय दिए बिना धरपकड़ शुरू कर दी। जिसकी वजह से ये सारा हंगामा हुआ। उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। पकड़े गए तीनों ही टीसी अंतरराष्टीय स्तर के खिला़डी हैं। जिन्हें खेल कोटे से रेल में नौकरी मिली है।
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement