सीसीटीवी में कैद : मुंबई से सटे कल्याण में बुजुर्ग महिला से छीनी चेन

सीसीटीवी में कैद : मुंबई से सटे कल्याण में बुजुर्ग महिला से छीनी चेन

सीसीटीवी कैमरे में कैद : चेन खींचकर भागता हुआ शख्स

नई दिल्ली:

मुंबई से सटे कल्याण इलाके में एक बुजुर्ग महिला के गले से दिनदहाड़े चेन खींच ले जाने का वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि बात करते-करते अचानक बदमाश ने महिला के गले में लटक रही चेन पर हाथ मारा, और लूटने के चक्कर में बचने की कोशिश कर रही महिला को धक्का देकर फरार हो गया।

धक्के से महिला बुरी तरह सड़क पर गिर पड़ी, और इस दौरान बदमाश कुछ ही दूर मोटर साइकिल पर इंतज़ार कर रहे अपने साथी के साथ फरार हो गया।

कल्याण के कसार हाट इलाके की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। इस फुटेज में साफ दिख रहा है कि कैसे दोनों युवकों ने योजना बनाकर महिला के गले से चेन छीनने की इस वारदात को अंजाम दिया।

दोनों ने पहले अलग-अलग खड़े होकर शिकार की शिनाख्त की और फिर मोटरसाइकिल सवार धीरे से कुछ आगे बढ़ा और काली टी-शर्ट पहने दूसरा साथी उतरकर अपने घर के बाहर दरवाज़े पर खड़ी महिला की तरफ बढ़ा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहां जाकर पहले कुछ पल उसने फोन पर बात करने का नाटक किया और फिर महिला से कोई पता पूछने के बहाने बातचीत शुरू की। इसी दौरान उसने महिला से घर की तरफ कुछ देखने का इशारा किया और महिला के पीछे देखते ही गले की चेन पर हाथ मार लिया। महिला ने इसके बाद बचने की कोशिश की तो वह धक्का देकर अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार  हो गया।