9 घंटे लगातार बारिश के बाद मुंबई का अस्पताल बना तालाब, VIDEO आया सामने

मुंबई में मंगलवार रात करीब 9 घंटों तक मूसलाधार बारिश ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया गया है. सड़क से लेकर रेलवे ट्रैक तक पानी ही पानी नजर आ रहा था.

9 घंटे लगातार बारिश के बाद मुंबई का अस्पताल बना तालाब, VIDEO आया सामने

भारी बारिश के बाद मुंबई के नायर अस्पताल का नजारा

मुंबई:

मुंबई में मंगलवार रात करीब 9 घंटों तक मूसलाधार बारिश ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया गया है. सड़क से लेकर रेलवे ट्रैक तक पानी ही पानी नजर आ रहा था. आसमान से बरसती इस बारिश का असर कोविड के अस्पतालों पर दिखाई दिया. मुंबई के नायर अस्पताल में बारिश का पानी घुस गया, आलम ये हो गया कि पूरा वार्ड तालाब में तब्दील हो गया. कोविड मरीजों के लिए बनाए गए इस वार्ड का एक वीडियो भी सामने आया है, जहां साफ दिखाई दे रहा है कि पानी की वजह से किस तरह से मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. दवाई के डिब्बे यहां पानी में तैरते दिखाई दे रहे हैं तो कुछ स्वास्थ्य कर्मी पानी में PPE किट पहनकर मरीजों की देखभाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

मुम्बई में रातभर भारी बारिश के कारण बुधवार सुबह कई इलाकों में पानी भर गया, जिससे सड़क और रेल यातायात प्रभावित हुआ. अधिकारी ने बताया कि मुंबई में मंगलवार देर शाम बारिश शुरू हुई थी. मुंबई में रातभर भारी भीषण बारिश हुई. आर्थिक राजधानी में कई जगहों पर पानी भरने की वजह से सुबह जन परिवहन सेवाएं प्रभावित रहीं. हालांकि अब कई इलाकों से पानी निकलना शुरू हो चुका है. 

नगर निकाय अधिकारी ने बताया कि कई सड़कों और निचले इलाकों में रातभर हुई बारिश की वजह से पानी भर गया और सड़क यातायात बुरी तरह प्रभावित हुआ. कई वाहनों के पानी में बंद पड़ने के कारण भी यातायात बाधित हुआ. 
मध्य रेलवे के एक प्रवक्ता ने बताया कि भारी बारिश के कारण बुधवार सुबह पांच बजे उपनगर सेवाएं निलंबित रहीं.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com