मुंबई : बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर सास की कर दी हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

मुंबई में बोरीवली के गोराई इलाके में अवैध संबंध की जानकारी सास उसके पति को ना बता पाए इसलिए बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी. हत्या के लिये उसने पहले पत्थर घर मे रख दिया था और गरबा खेलने चली गई पीछे से प्रेमी ने आकर उसी पत्थर से सास का सिर कुचल दिया.

मुंबई : बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर सास की कर दी हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई:

मुंबई में बोरीवली के गोराई इलाके में अवैध संबंध की जानकारी सास उसके पति को ना बता पाए इसलिए बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी. हत्या के लिये उसने पहले पत्थर घर मे रख दिया था और गरबा खेलने चली गई पीछे से प्रेमी ने आकर उसी पत्थर से सास का सिर कुचल दिया. 2 दिन तहकीकात के बाद आखिरकार उसी पत्थर ने राज उजागर कर दिया. 

तिहाड़ जेल में बंद कैदी ने लगाई फांसी, 3 दिन पहले सास की हत्या करके पहुंचा था सलाखों के पीछे

57 साल की सालु बाई लाके 25 अक्टूबर को अपने हो घर में मृत मिली. किसी ने एक बड़े पत्थर से उनका सिर कुचल दिया था. सालु के बहु ने पुलिस को बताया कि वो रात में गरबा खेलने गई थी, इसलिए उसे कुछ पता नहीं, लेकिन उसका झूठ पुलिस के सामने टिक नहीं पाया और हत्या की पूरी साजिश बेनकाब हो गई.

डीसीपी विशाल ठाकुर ने बताया कि जैसे ही पता चला कि जिस औरत को मारा गया है उसकी बहु ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे मारा है, हमने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

डबल मर्डर फिर सुसाइ़ड, शख्स ने अपनी पत्नी और सास की हत्या कर खुद को मार ली गोली

सास-बहू और साजिश की हैरान कर देने वाली ये वारदात मुंबई में बोरीवली के गोराई इलाके की है. जहां 30 साल की राधा लाके को उसकी सास ने एक अन्य व्यक्ति दीपक माने के साथ गलत-गलत अवस्था मे देख लिया था. बुजुर्ग सास सालु बाई लाके ने उसे डांटा और उसके पति के घर आने पर सबकुछ बता देने की धमकी भी दी, लेकिन उसे क्या पता था कि उसकी बहू उसे ये मौका ही नहीं देगी.

पुलिस के मुताबिक महिला का पति पेशे से ड्राइवर है और काम से अक्सर बाहर रहता है. पत्नी राधा का इलाके के ही दीपक माने के साथ था. 2 दिन की पूछताछ और गहन छानबीन के बाद पुलिस को उसके अवैध संबंध की जानकारी मिली और हत्या के लिए इस्तेमाल पत्थर पर अपनी जांच केंद्रित की.

Newsbeep

नोएडा में दहेज के लिए हत्या के दो मामले, जांच में जुटी पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पता चला कि पत्थर घर मे उसी दिन खुद बहू ने लाकर रखा था. उसके बाद पुलिस का शक उस पर गहरा गया और फिर बहू और उसके प्रेमी को गिरफ़्तार कर लिया.