NDTV Khabar

ट्रेन के दरवाजे पर खड़े हैं तो फटका गैंग से रहे सावधान, कहीं...?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्रेन के दरवाजे पर खड़े हैं तो फटका गैंग से रहे सावधान, कहीं...?

फटका गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

मुंबई:
टिप्पणियां
अगर आप चलती लोकल ट्रेन में दरवाजे पर खड़े हैं और फोन पर बात कर रहे हैं तो सावधान हो जाइए. फटका गैंग आपका मोबाइल फ़ोन झपट सकता है. कुर्ला रेलवे स्टेशन पर ऐसी ही गैंग के दो सदस्य पकड़े गए हैं, जो प्लेट फॉर्म पर से छूटी गाड़ी में दरवाजे पर खड़े यात्री को फटका मारकर मोबाइल फ़ोन छीन कर जाने की फिराक में थे, लेकिन पास में ही खड़े आरपीएफ जवान को उन पर शक हो गया और लोगों की मदद से धर दबोचा. गिरफ्तार आरोपियों के नाम नवीन प्रवीण दावने और अजीज उर रहमान खान हैं.

खास बात यह है कि फटका मारों की फोन गिराने और फिर उसे उठाने की पूरी करतूत प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी में कैद हुई है. कुर्ला आरपीएफ थाना इंचार्ज सुरेश अत्री के मुताबिक- 2 मई को शाम 6 बजकर 30 मिनट के करीब प्लेट फॉर्म नंबर 5 से जैसे ही टिटवाला के लिए लोकल गाड़ी रवाना हुई, प्लेटफॉर्म पर चल रहे एक आरोपी ने लोकल गाड़ी में दरवाजे पर खड़े होकर फोन पर बात कर रहे यात्री को हाथ से फटका मारता है. हाथ लगते ही उस यात्री का फोन प्लेटफॉर्म पर गिर जाता है. तब लोगों को बरगलाने के लिए शातिर आरोपी जोर से उस यात्री को आवाज भी देता है कि आपका फ़ोन गिर गया है. उसके बाद फोन उठाकर उसे पुलिस के पास जमा करने के नाम पर लेकर चंपत होना चाहता है, लेकिन तभी लोग घेर लेते हैं. आरपीएफ ने उसके साथी को भी पकड़ा है. चलती ट्रेन होने की वजह से पीड़ित यात्री ने अगले स्टेशन घाटकोपर से वापस आकर शिकायत दर्ज कराई और अपने फ़ोन की पहचान की. पीड़ित युवक संतोष बैत रत्नागिरी का रहने वाला है. आरपीएफ अब पता लगाने में जुटी है कि दोनों ने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement