शोहरत हासिल करने के लिए सोशल मीडिया पर डाला स्‍टंट का वीडियो, पु‍लिस ने दर्ज की FIR

अधिकारी ने बताया कि इस मामले में तीनों व्‍यक्तियों के खिलाफ सेक्‍शन 336 और 34 के अंतर्गत FIR दर्ज की गई है. मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है.

शोहरत हासिल करने के लिए सोशल मीडिया पर डाला स्‍टंट का वीडियो, पु‍लिस ने दर्ज की FIR

वीडियो में एक युवक को खतरनाक स्‍टंट करते हुए देखा जा सकता है

खास बातें

  • हर साल ऐसे स्‍टंट के चक्‍कर में कई युवा गंवाते हैं जान
  • कांदिवली की 23 मंजिला बिल्डिंग पर युवक कर रहा है स्‍टंट
  • बिल्डिंग के ऊपरी फ्लोर के किनारे पर हाथ के बल उलटा खड़ा है
मुंंबई:

महानगर मुंबई (Mumbai) के उपनगर कांदिवली (Kandivali) में एक ऊंची बिल्डिंग के किनारे पर स्‍टंट करने (Performing stunts) के मामले में तीन लोगों के खिलाफ केस दज किया गया है. पुलिस (Police)ने गुरुवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि 23 मंजिला भारत SRA बिल्डिंग के सबसे ऊपरी फ्लोर पर खतरनाक स्‍टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. स्‍थानीय पुलिस की जानकारी में भी यह मामला आया. वीडियो में एक शख्‍स स्‍टंट कर रहा था जबकि दो अन्‍य लोग इसे शूट कर रहे थे. बाद में इस वीडियो को इंस्‍टाग्राम पर अपलोड किया गया. सोशल मीडिया पर काफी शेयर किए गए इस वीडियो में एक युवक को 23 मंजिला बिल्डिंग के ऊपरी फ्लोर के किनारे पर बैठकर एनर्जी ड्रिंक पीते हुए देखा जा सकता है. ड्रिंक पीने के बाद वह करीब दो फीट की की दूरी पर स्थित किनारे पर छलांग लगाता है और स्‍टंट करते हुए उलटा हाथ के बल खड़ा हो जाता है.

स्‍टंट करते हुए 62 मंजिला इमारत से गिरा स्‍टंटमैन, खुद के कैमरे में रिकॉर्ड हो गई मौत

अधिकारी ने बताया कि इस मामले में तीनों व्‍यक्तियों के खिलाफ सेक्‍शन 336 और 34 के अंतर्गत FIR दर्ज की गई है. मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है. गौरतलब है कि हर साल स्‍टंट करते हुए सेल्‍फी लेने या वीडियो बनाने के चक्‍कर में बड़ी संख्‍या में युवा जान गंवाते हैं. सोशल मीडिया पर शोहरत हासिल करने की होड़ में ये ऐसे जोखिम भरे कारनामे करते हैं. वर्ष 2018 में हैदराबाद में एक युवक उस समय ट्रेन की चपेट में आ गया था जब वह रेलवे ट्रैक के बिल्‍कुल करीब से सेल्‍फी लेने की कोशिश कर रहा था. (PTI से भी इनपुट)

Newsbeep

प्राइम टाइम इंट्रो : मुंबई लोकल में स्टंट की नौटंकी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com