मुंबई के एक मॉल में लगी आग, साथ वाली इमारत से बाहर निकाले गए 3500 लोग

अधिकारियों ने बताया कि मुंबई के नागपाड़ा में एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स में आग लगी है. अबतक इसके लगी हुई बिल्डिंग से कम से कम 3500 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है. आग बुझाने की कोशिशें अभी भी चल रही हैं. 

मुंबई के एक मॉल में लगी आग, साथ वाली इमारत से बाहर निकाले गए 3500 लोग

सिटी सेंटर मॉल में गुरुवार की रात लगी थी आग, बुझाने की कोशिशें जारी.

मुंबई:

मुंबई के एक मॉल (Fire at a Mumbai Mall) में गुरुवार की रात एक भयंकर आग लग गई, जिसे शुक्रवार की सुबह तक बुझाने की कोशिशें जारी हैं. अधिकारियों ने बताया कि यहां नागपाड़ा में एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स में आग लगी है. अबतक इसके साथ लगी हुई बिल्डिंग से कम से कम 3500 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है. आग बुझाने की कोशिशें अभी भी चल रही हैं.

आग लगने की कोशिशों का पता लगाया जा रहा है. अच्छी बात है कि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. इस कॉम्पलेक्स से 55 मंजिला एक इमारत लगी हुई है, जिससे कम से कम 3500 लोगों को सुरक्षित निकालकर पास के एक ग्राउंड में ले जाया गया है. 

न्यूज़ एजेंसी ANI ने बताया है कि सेंट्रल मुंबई के नागपाड़ा के इस सिटी सेंटर मॉल की आग बुझाते हुए दो दमकल कर्मचारी घायल भी हुए हैं. इस आग को लेवल-5 की आग घोषित किया गया है. 

जानकारी है कि 24 दमकल की गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए मौके पर हैं, जिसके लिए 250 दमकल कर्मचारी रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे हैं. मुंबई के चीफ फायर ऑफिसर शशिकांत काले भी लगातार घटनास्थल पर बने हुए हैं. मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर और दूसरे अधिकारी गुरुवार की रात को मौके का जायजा लेने के लिए आए थे.

(ANI से इनपुट के साथ)

Video: धारावी में खाना और राशन बांट रहे हैं कई लोग

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com