NDTV Khabar

मुंबई: ताज होटल के पास बिल्डिंग में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत, 14 को बचाया गया

मुंबई में प्रतिष्ठित ताज महल पैलेस होटल के पीछे स्थित एक चार मंजिला आवासीय इमारत में रविवार को आग लग गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक दमकलकर्मी सहित दो झुलस गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई: ताज होटल के पास बिल्डिंग में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत, 14 को बचाया गया

ताज होटल के पास बिल्डिंग में लगी आग

खास बातें

  1. ताज होटल के पास बिल्डिंग में लगी आग
  2. अभी तक 6 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया
  3. कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका
मुंबई:

मुंबई में प्रतिष्ठित ताज महल पैलेस होटल के पीछे स्थित एक चार मंजिला आवासीय इमारत में रविवार को आग लग गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक दमकलकर्मी सहित दो झुलस गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. सूत्रों ने बताया कि चर्चिल चैंबर इमारत से कुछ वरिष्ठ नागरिकों सहित 14 व्यक्तियों को बचाया गया. वहां आग दोपहर में लगी थी. एक दमकल अधिकारी ने कहा कि दमकल विभाग को दोपहर करीब 12 बजकर 17 मिनट पर मेरी वेदर रोड पर स्थित ग्राउंड प्लस चार मंजिला इमारत में आग लगने की सूचना मिली. इसके बाद दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. 

टेकऑफ कर रहे विमान के पंखे पर चढ़ा शख्स, पायलट ने बंद किया इंजन, देखें VIDEO

दमकलकर्मियों ने सीढ़ियों की मदद से 14 व्यक्तियों को बचाया. उन्होंने बताया कि जिन लोगों को बचाया गया उन्होंने धुएं के कारण सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की और उनका इलाज सरकारी अस्पताल में कराया गया. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 54 वर्षीय श्याम अय्यर के रूप में हुई है जो कि इमारत में रहता था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक अन्य निवासी यूसुफ पूनावाला (50) को एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है जबकि झुलसे दमकलकर्मी बर्मल पाटिल (29) को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई. 


टिप्पणियां

फ्लाइट के टॉयलेट में सिगरेट पीता मिला शख्स, इस तरह माचिस लेकर पहुंचा विमान के अंदर

उन्होंने बताया कि आग के कारण का अभी पता नहीं चला है. दमकल अधिकारी ने बताया कि दमकल की चार गाड़ियों और इतने ही पानी के टैंकरों की मदद से आग पर शाम करीब चार बजे पूरी तरह से काबू पा लिया गया। उन्होंने कहा कि बचाव अभियान अब पूरा हो गया है. (इनपुट:भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement