यह ख़बर 26 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मुंबई गैंगरेप : पीड़ित से जबरन साफ करवाया क्राइम सीन

फाइल फोटो : मुंबई में फोटो पत्रकार से रेप के विरोध में प्रदर्शन

खास बातें

  • मुंबई में युवा फोटो पत्रकार का कथित रूप से पांच लोगों ने बलात्कार किया, जिन्हें गिरफ्तार किया जा चुका है। अपनी हवस पूरी होने के बाद पीड़ित को जाने देने से पहले कथित रूप से आरोपियों ने पीड़ित से जबरन क्राइम सीन पर सफाई करवाई।
मुंबई:

मुंबई में युवा फोटो पत्रकार का कथित रूप से पांच लोगों ने बलात्कार किया, जिन्हें गिरफ्तार किया जा चुका है। अपनी हवस पूरी होने के बाद पीड़ित को जाने देने से पहले कथित रूप से आरोपियों ने पीड़ित से जबरन क्राइम सीन पर सफाई करवाई।

इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित की आपत्तिजनक तस्वीरें खींची और धमकाया कि यदि उसने पुलिस में शिकायत की तब वह ये तस्वीरें सार्वजनिक कर देंगे।

इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित के मित्र की आजाद किया, जिसे अपराध को अंजाम देते वक्त बांध कर रखा गया था।

यह सारी बातें पुलिस ने कोर्ट में केस की सुनवाई के दौरान बताईं। कोर्ट ने 30 तारीख तक सभी चार आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पांचवां आरोपी, जिसे दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है, को जल्द पुलिस कोर्ट में पेश करेगी।

बताया जा रहा है कि पीड़िता की हालत में कुछ सुधार है और उसने अस्पताल में टीवी देखा और अपने परिजनों से बातचीत की है। राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य से मुलाकात के दौरान लड़की ने कहा था कि वह इस घटना से आगे बढ़ना चाहती है और जल्द से जल्द अपने काम पर वापस जाना चाहती है।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में तमाम वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्र कर लिए गए हैं, जिससे अपराध को साबित करने में मदद मिलेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपराध के तुरंत बाद पीड़ित ने आरोपियों के बारे में पुलिस को काफी सूचना दी, जिससे पुलिस को सभी आरोपियों के स्कैच बनाने में मदद मिली।