NDTV Khabar

इंस्टाग्राम वाला दोस्त बताकर 4 लोगों ने किया लड़के का रेप, इस तरह पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

घटना मुंबई के कुर्ला इलाके की है. पीड़ित युवक कुर्ला में एक रेस्टोरेंट के पास खड़ा था. टू-व्हीलर सवार दो युवक उसके पास आए और कहा कि वह लोग उसके साथ इंस्टाग्राम पर जुड़े हुए हैं. दोनों युवकों ने मौज-मस्ती के लिए उसे अपने साथ चलने के लिए कहा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंस्टाग्राम वाला दोस्त बताकर 4 लोगों ने किया लड़के का रेप, इस तरह पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

आरोपियों ने पीड़ित से इंस्टाग्राम पर जुड़ा होने की बात कही थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  1. 4 लोगों ने कार में किया लड़के का रेप
  2. इंस्टाग्राम पर जुड़ा होने की कही बात
  3. पुलिस ने सभी आरोपियों को किया अरेस्ट
मुंबई:

मायानगरी मुंबई में एक 22 साल के लड़के के साथ रेप का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. चार लोगों ने पीड़ित को अगवा कर उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने पीड़ित को बताया था कि वह लोग सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर उसके साथ जुड़े हुए हैं. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है.

घटना मुंबई के कुर्ला इलाके की है. रविवार रात पीड़ित युवक कुर्ला में एक रेस्टोरेंट के पास खड़ा था. टू-व्हीलर सवार दो युवक उसके पास आए और कहा कि वह लोग उसके साथ इंस्टाग्राम पर जुड़े हुए हैं. दोनों युवकों ने मौज-मस्ती के लिए उसे अपने साथ चलने के लिए कहा. युवक उनके साथ बाइक में बीच में बैठने को तैयार हो गया और वह लोग वहां से चल निकले. युवक ने जब देखा कि वह लोग उसे विद्या विहार की तरफ ले जा रहे हैं तो उसने रूकने के लिए कहा.

POCSO कानून के दायरे में थे दिल्ली में 2018-19 के दौरान हुए रेप के 63 फीसदी मामले


दोनों उसे जबरन विद्या विहार रेलवे स्टेशन की ओर ले गए और वहां खड़ी एक कार में बैठने के लिए कहा. कार में पहले से एक युवक मौजूद था. तीनों ने उसका रेप किया. कुछ देर बाद उनका एक और साथी वहां आया. वह लोग उसे पेट्रोल पंप ले गए और उसके क्रेडिट कार्ड से भुगतान किया. पीड़ित ने बताया कि सड़क किनारे उसे फेंकने से पहले चारों ने उससे दो हजार रुपये कैश भी छीन लिया. पीड़ित ने फौरन पुलिस को फोन किया और आपबीती सुनाई.

तेलंगाना एनकाउंटर पर पूर्व CJI लोढ़ा बोले- क्या हम अराजकता वाले समाज की ओर बढ़ रहे हैं?

पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर चारों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 (जबरन अप्राकृतिक यौनाचार), 392 (डकैती), 323 (हमला) के तहत शिकायत दर्ज की और सीसीटीवी में दिख रही बाइक के नंबर से आरोपियों तक पहुंच गई. आरोपियों के नाम मेहुल परमार (21), पीयूष चौहान (22) और आसिफ अली अंसारी (23) हैं. चौथा आरोपी नाबालिग है, जिसे बाल सुधार गृह भिजवा दिया गया है. तीनों आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद पुलिस हिरासत में भेजा गया है.

टिप्पणियां

VIDEO: महाराष्ट्र के कोपर्डी बलात्कार मामले में फौरन न्याय की मांग



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... CAA पर सिब्बल के बयान के बाद आया कांग्रेस का Reaction,'राज्यों को केंद्र से असहमत होने का अधिकार जबतक...'

Advertisement