मुंबई में मणिपुरी महिला पर थूककर भागा था शख्स, CCTV फुटेज से पुलिस ने यूं दबोचा

मणिपुर की एक महिला पर 29 साल के शख्स द्वारा कथित तौर पर 10 दिन पहले थूकने का मामले सामने आया. जिसके आरोप में वाकोला के स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. यह जानकारी एक अधिकारी ने दी.

मुंबई में मणिपुरी महिला पर थूककर भागा था शख्स, CCTV फुटेज से पुलिस ने यूं दबोचा

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई:

मणिपुर की एक महिला पर 29 साल के शख्स द्वारा कथित तौर पर 10 दिन पहले थूकने का मामले सामने आया. जिसके आरोप में वाकोला के स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. यह जानकारी एक अधिकारी ने दी. आरोपी को आमिर खान नाम से पहचाना गया है, जो पश्चिम कुर्ला का निवासी है. महिला की उम्र करीब 30 साल की है. उसका कहना है कि वह गीता विहार जंक्शन से सांताक्रूज में कलिना मिलिट्री कैंप की ओर जा रही थी, जहां छह अप्रैल को कोरोनोवायरस के लिए किराने का सामान और अन्य जरूरी सामान बांटा जा रहा था.

महिला का आरोप है कि एक मोटरसाइकिल चालक उसपर थूका और तेज रफ्तार से भाग निकला. पुलिस को आरोपी की पहचान सीसीटीवी फुटेज की मदद से मिली, जिसमें मोटरबाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर दिखा. जोन 8 के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस मंजूनाथ सिंघे ने कहा कि खान एक दुकानदार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डीसीपी ने कहा, "हमने आईपीसी की धारा 270 (घातक खतरनाक बीमारी के संक्रमण को जीवन में फैलाने की संभावना के तहत) और 352 के तहत उसे गिरफ्तार किया है."



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)