NDTV Khabar

MLA हॉस्टल में महिला की खुदकुशी : कॉलेज का प्रिंसिपल गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. घटना 15 सितंबर की है, जब मनोरा हॉस्टल की दूसरी मंजिल के बी-26 कमरे में रूपाली अंधारे नाम की महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
मुंबई:

मुंबई के मनोरा एमएलए हॉस्टल में हुई आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने एक कॉलेज के प्रिंसिपल को गिरफ्तार किया है। घटना 15 सितंबर की है, जब मनोरा हॉस्टल की दूसरी मंजिल के बी-26 कमरे में रूपाली अंधारे नाम की महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
 
पुलिस के लिए रूपाली की आत्महत्या की जांच का मामला किसी पहेली से कम नहीं था। पहले तो घटनास्थल से पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ और परिवार ने भी किसी प्रकार का आरोप नहीं लगाया। परिवार ने यहां तक कह दिया कि नौकरी न मिलने की वजह से रूपाली परेशान रहती थी और आत्महत्या की यही वजह हो सकती है।

रूपाली ने जहां आत्महत्या की कोशिश की थी वह कमरा एनसीपी के माढा से विधायक बबनराव शिंदे के नाम पर था और रूपाली शिंदे के पीए की भतीजी थी।

टिप्पणियां

पुलिस की जांच में पता चला की आत्महत्या के एक दिन पहले रूपाली किसी आदमी के साथ उस कमरे में आई थी। आगे की पड़ताल में पता चला कि वह रूपाली के डीएड कॉलेज के प्रिंसिपल रामचंद्र चिखले थे। पुलिस की एक टीम चिखले को शोलापुर से गिरफ्तार करके लाई। जांच में पता चला कि वह रूपाली का शारीरिक शोषण कर रहा था और उसने रूपाली को शादी का झांसा भी दे रखा था।


पुलिस ने बताया कि चिखले उससे शादी नहीं करना चाहता था और रूपाली चाहती थी कि वह उससे शादी करे। 15 सितम्बर को जब वह रूपाली के कमरे में आया था तो उस वक्त भी दोनों में शादी के बात को लेकर बहस हुई थी। चिखले के शादी से मना करने पर ही रूपाली ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल चिखले पुलिस की हिरासत में है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement