मुंबई : NCB ने कुख्यात नशे के सौदागर को किया गिरफ्तार, करोड़ों की ड्रग्स-कैश और हथियार बरामद

NCB ने बुधवार को नवी मुंबई से परवेज खान उर्फ चिंकू पठान नाम के एक बड़े ड्रग्स सप्लायर को गिरफ्तार किया है. चिंकू एमडी ड्रग्स की सप्लाई के लिए कुख्यात है.

मुंबई : NCB ने कुख्यात नशे के सौदागर को किया गिरफ्तार, करोड़ों की ड्रग्स-कैश और हथियार बरामद

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई:

NCB ने बुधवार को नवी मुंबई से परवेज खान उर्फ चिंकू पठान नाम के एक बड़े ड्रग्स सप्लायर को गिरफ्तार किया है. चिंकू एमडी ड्रग्स की सप्लाई के लिए कुख्यात है. NCB को इसकी काफ़ी समय से तलाश थी. इसी से पूछताछ के आधार पर NCB ने डोंगरी में ड्रग्स की लैब का ख़ुलासा किया और करोड़ों की ड्रग्स बरामद की है. साथ ही 2.5 करोड़ से ज़्यादा कैश और हथियार भी मिले हैं.


चिंकू पठान को नवी मुंबई के पकड़ा गया और उसके पास से 52 ग्राम ड्रग्स मिला था. मुंबई पुलिस ने तड़ीपार किया है. उसके बाद भिवंडी में छापा मारकर रोहित वर्मा को पकड़ा. दोनों से पूछताछ के बाद बड़े सप्लायर आरिफ भुजवाला के यहां छापा मारा. ये महाराष्ट्र का सबसे बड़ा MD का सप्लायर है. नूर मंजिल में सुबह 4 बजे छापा मारा तो वह खिड़की से कूद गया. पांचवी मंजिल पर उसका घर है. वहां से 2.80 करोड़ कैश और 600 ग्राम MD मिला. उसी बिल्डिंग में एक लैब भी मिली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


12 किलो के ड्रग और मिक्सिंग पदार्थ मिले है. वहां से एक रिवॉल्वर भी मिला. बताते चले कि आरिफ भुजवाला इंटरनेशनल सरगना है. घर में महंगी कारों की 5 से 6 चाभियां भी मिली है. ये पठान गैंग के साथ मिलकर काम करता है और दुबई कनेक्शन है.