मुंबई : NCB की बड़ी कार्रवाई, बॉलीवुड के एक बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के घर छापा

ड्रग्स कनेक्शन जांच के सिलसिले में एनसीबी बॉलीवुड की कई हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है. बीते दिनों केंद्रीय ड्रग्स रोधी एजेंसी एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया था.

मुंबई : NCB की बड़ी कार्रवाई, बॉलीवुड के एक बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के घर छापा

NCB ने मुंबई में की छापेमारी की कार्रवाई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई:

ड्रग्स कनेक्शन (Drugs Connection) की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में बड़ी कार्रवाई की. एनसीबी ने बॉलीवुड के एक बड़े प्रोड्यूसर व डायरेक्टर के घर पर छापा की कार्रवाई की. देर रात हुई कार्रवाई में ड्रग्स (Drugs) और कैश (Cash) बरामदगी के बाद संदिग्धों से पूछताछ में उक्त डायरेक्टर-प्रोड्यूसर का नाम सामने आया था, जिसके बाद एनसीबी की ओर से यह कदम उठाया गया. इस संबंध में अभी और जानकारी सामने नहीं आई है.

पिछले महीने एनसीबी ने ड्रग्स खरीदने के आरोप में एक टीवी स्टार को गिरफ्तार किया था. NCB के एक अधिकारी ने बताया था कि एजेंसी ने मुंबई में कथित तौर ड्रग्स खरीद रही एक 30 साल की टेलिविजन एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है. अधिकारी ने बताया कि एनसीबी को इस बारे में कुछ टिप-ऑफ मिली थी, जिसके बाद एजेंसी ने इसपर एक्शन लिया. 

बता दें कि ड्रग्स कनेक्शन जांच के सिलसिले में एनसीबी बॉलीवुड की कई हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है. बीते दिनों केंद्रीय ड्रग्स रोधी एजेंसी एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया था. इन अभिनेत्रियों से पूछताछ भी की गई थी.

एनसीबी के राडार पर दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी हैं. केंद्रीय एजेंसी ने इसी महीने करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की है. एसनसीबी पहले भी उनसे पूछताछ कर चुकी है. करिश्मा प्रकाश ने अदालत में अग्रिम जमानत के लिए याचिका भी दाखिल की थी.     


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले के सिलसिले में एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. रिया चक्रवर्ती फिलहाल जमानत पर है, लेकिन उनके भाई को अभी जमानत नहीं मिल सकी है.  

वीडियो: 'रिया चक्रवर्ती किसी ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा नहीं' : कोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com