NDTV Khabar

आईपीएल में सट्टा लगाने के आरोप में 2 लोग गिरफ्तार, 76 हजार नकदी बरामद

ठाणे ग्रामीण पुलिस अधीक्षक डॉक्टर महेश पाटिल ने इलाके में बढ़ रही अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए एक विशेष दल का गठन किया है, जो ठाणे ग्रामीण क्षेत्र में चलने वाली अवैध गतिविधियों पर लगातार कार्रवाई कर रहा है.

147 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आईपीएल में सट्टा लगाने के आरोप में 2 लोग गिरफ्तार, 76 हजार नकदी बरामद

आईपीएल मैचों के दौरान बढ़ जाती है सट्टेबाजी की घटनाएं.

खास बातें

  1. मुंबई के काशीमीरा इलाके में सट्टेबाजी कर रहे थे आरोपी
  2. आईपीएल मैचों के दौरान बढ़ जाती है सट्टेबाजी की घटनाएं
  3. गिरफ्तार सट्टेबाजों से बरामद हुए 76,610 रुपये नकद
मुंबई: मुंबई सटे काशीमीरा इलाके में आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. ठाणे ग्रामीण पुलिस के विशेष दल ने सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तारी की है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से 76,610 रुपये और सट्टे के लिए इस्तेमाल किये जाने वाले कुछ उपकरण और साहित्य भी बरामद किया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक ठाणे ग्रामीण पुलिस अधीक्षक डॉक्टर महेश पाटिल ने इलाके में बढ़ रही अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए एक विशेष दल का गठन किया है, जो ठाणे ग्रामीण  क्षेत्र में चलने वाली अवैध गतिविधियों पर लगातार कार्रवाई कर रहा है. 

शनिवार रात  पुलिस उप अधीक्षक नकुल न्यामणे के नेतृत्व में विशेष दल ने  काशीमीरा के शिवानी गेस्ट हाऊस के रूम नंबर 212 में छापा मारा. वहां गुजरात लायन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चल रहे मैच पर लगाया जा रहा था. पुलिस ने मौके पर मौजूद 37 साल के मोहम्मद अफजल खान और 31 साल के विजय दिलीप कुरील को गिरफ्तार किया जबकि उसके तीन साथी भागने में कामयाब रहे.

पुलिस ने आरोपियों के पास से सट्टा खेलने में इस्तेमाल होने वाले सामान सहित 76,610 रुपये नकद भी जब्त किया है और बाकी के फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.
( काशीमीरा से राजा मयाल का इनपुट )


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement