दुबई से लौटे सलमान खान के भाइयों के खिलाफ मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया

कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन का मामला, दुबई से लौटने पर उन्हें होटल में क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया था लेकिन तीनों अपने घर चले गए

दुबई से लौटे सलमान खान के भाइयों के खिलाफ मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया

सलमान खान के भाई सोहेल खान और अरबाज खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

मुंबई:

मुंबई (Mumbai) में बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के भाइयों सोहेल खान (Sohail Khan) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई है. सोहेल के खिलाफ धारा 188 और 269 के तहत मामला दर्ज किया गया है. यह मामला कोरोना (Coronavirus) प्रोटोकॉल के उल्लंघन से जुड़ा है. एफआईआर सोहेल खान, अरबाज़ खान और सोहेल खान के बेटे के खिलाफ दर्ज की गई है.

सोहेल खान, अरबाज खान सहित तीनों के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. तीनों पर आरोप है कि वे 25 दिसम्बर को दुबई से आए थे. तब उन्हें होटल में क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया था लेकिन तीनों अपने घर चले गए.


उधर, ड्रग्स के मामले में दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक अभिनेत्री को गिरफ्तार किया गया है. मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्ट्रेस श्वेता कुमारी को गिरफ्तार किया है. श्वेता कुमारी से आज दिन भर पूछताछ की गई और उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


NCB के मुताबिक अभिनेत्री मीरारोड में एक होटल में छापे के दौरान मिली थी. NCB की टीम चांद शेख नाम के आरोपी की निशानदेही पर होटल में सईद नाम के आरोपी को पकड़ने गई थी. वहां सईद तो नहीं मिला लेकिन उसके कमरे में कन्नड़ फिल्मों की हीरोइन श्वेता कुमारी मिली. आरोपी अभिनेत्री श्वेता कुमारी 27 साल की है और हैदराबाद की रहने वाली है.