अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को बांद्रा पुलिस ने पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया

पिछले दिनों कोर्ट के आदेश के बाद बांद्रा पुलिस ने अभिनेत्री कंगना और उनकी बहन के खिलाफ FIR दर्ज की थी.

अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को बांद्रा पुलिस ने पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) - फाइल फोटो

मुंबई:

मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है. बांद्रा पुलिस ने नोटिस जारी कर दोनों को 26 और 27 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया है. पिछले दिनों कोर्ट के आदेश के बाद बांद्रा पुलिस ने अभिनेत्री कंगना और उनकी बहन के खिलाफ FIR दर्ज की थी. दोनों के खिलाफ आइपीसी की धारा 154A, 295A, 124A, 34 के तहत मामला दर्ज है.

कंगना रनौत के घर बजने वाली है शहनाई, VIDEO शेयर कर कहा- शादी का पहला निमंत्रण...

बता दें कि बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट ने बीते शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ FIR करने के लिए आदेश दिया था. कंगना पर धार्मिक भावनाएं भड़काने, कलाकारों को हिन्दू-मुसलमान में बांटने और सामाजिक द्वेष को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया. याचिकाकर्ता मुन्ना वराली ने कंगना के पिछले कुछ वक्त में किए गए ट्वीट का हवाला देते हुए उनके खिलाफ जांच की मांग की थी.

Newsbeep

कंगना रनौत के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में एफआईआर का आदेश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


याचिकाकर्ता ने कंगना के ट्वीट और न्यूज़ पर दिए बयानों में हिन्दू कलाकार और मुस्लिम कलाकार में बाटने, सामाजिक द्वेष बढ़ाने का आरोप लगाते हुए याचिका की थी. इस मामले में कंगना की बहन रंगोली को भी आरोपी बनाया गया था. कंगना के मुंबई के हालात की तुलना पीओके से करने की टिप्पणी का भी शिकायतकर्ता ने उल्लेख किया है.