NDTV Khabar

मुंबई के पब में आग से भीषण हादसा और दुबई एयरपोर्ट पर शिखर धवन के परिवार के साथ बुरा बर्ताव, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और कमाई के मामले में गोलमाल अगेन को भी पीछे छोड़ दिया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई के पब में आग से भीषण हादसा और दुबई एयरपोर्ट पर शिखर धवन के परिवार के साथ बुरा बर्ताव, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

मुंबई हादसे में मरने वाली खुशबू की तस्वीर

नई दिल्ली: मुंबई के कमला मिल्स कंपाउंड में आग लगने से 14 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक खुशबू भी थी, जो अपने बर्थडे सेलिब्रेट करने गई थी, मगर वहीं हादसे में उसकी मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में बाल-बाल बची सुलभा अरोड़ा ने आपबीती सुनाई है. उन्होंने कहा कि वहां का मंजर इतना खौपनाक था कि लोग एक-दूसरे के ऊपर से चढ़कर भाग रहे थे. इधर बिहार में प्यार का एक अलग ही रंग देखने को मिला है. पति ने पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी और दो बच्चे भी सौंप दिये. वहीं, टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के परिवार के साथ दुबई एयरपोर्ट पर अधिकारियों द्वारा बुरे बर्ताव का मामला सामने आाय है. ऊधर सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और कमाई के मामले में गोलमाल अगेन को भी पीछे छोड़ दिया है. 

1. कमला मिल्स कंपाउंड में आग : जन्मदिन का केक काटा..आग फैली...और सिर्फ यादों में रह गई 'खुशबू'
 
mumbai
मुंबई के कमला मिल्स कंपाउंड में लगी आग ने कई परिवार की खुशियां और सपनों को जलाकर राख कर डाला है. आग लगने की घटना के कुछ समय पहले ही खुशबू मेहता (28) ने अपने जन्मदिन का केक काटा था. किसी ने उनका केक काटते हुए वीडियो भी बनाया है. वह काफी खुश थीं. इस वीडियो का एक शीर्षक भी था जिसमें अंग्रेजी में लिखा था "हैपिएस्ट बर्थडे खुशी'. लेकिन इसके बाद सब कुछ जलकर तबाह हो गया.  पुलिस ने बताया कि खुशबू की लाश को उनके पति ने पहचान लिया है.

2. मुंबई हादसा: पीड़ित ने सुनाई आपबीती, ‘मैं गिर गई थी और लोग मेरे ऊपर दौड़े जा रहे थे…’
 
sulbha

मध्य मुंबई के कमला मिल्स में एक इमारत में स्थित पब में जन्मदिन के उत्सव के दौरान आधी रात के बाद आग लगने की घटना में 11 महिलाओं समेत 14 लोगों की मौत हो गयी, जिससे जश्न का पूरा माहौल मातम में तब्दील हो गया. बताया जा रहा है कि अधिकतर लोगों की मौत दम घुटने के कारण हुई है. इस हादसे में बाल-बाल बची एक शख्स ने वहां के उस खौपनाक मंजर को बयां किया है. इस दर्दनाक हादसे की सूचना देने वाली सबसे पहली शख्स थीं सुलभा अरोड़ा, जो पेशे से डॉक्टर हैं. सुलभा अरोड़ा अपने दोस्तों के साथ पब के '1 अबॉव रूपटॉप रेस्टोरेंट' में डिनर कर रही थी. उन्होंने बिल्डिंग से बाहर निकलते ही ट्वीट कर बताया कि वह अब तक की सबसे भयानक घटना में वह खुद को बचा पाई हैं.

3. बिहार : पति ने पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी, दो बच्चे भी सौंप दिए
 
bihar

पत्नी के प्रेम प्रसंग की जानकारी मिलने के बाद अक्सर लोग पुलिस थानों में जाते हैं या खुद ही कोई अपराध कर बैठते हैं. मगर यहां इसके विपरीत पति ने पत्नी की शादी प्रेमी से करा दी. मंदिर में विधि-विधान से शादी के बाद कोर्ट मैरेज भी करा दी. साथ ही दो बच्चों को भी प्रेमी के हवाले कर दिया. शादी के दस साल बीतने और दो बच्चे होने के बावजूद पत्नी दूसरे युवक के प्रेम में दीवानी थी.  

4. IND VS SA: इसलिए शिखर धवन का परिवार दुबई हवाई अड्डे पर फंसा...अधिकारियों का खराब बर्ताव
 
dhawan

टीम इंडिया और टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका दौरे में खेली जाने वाली सीरीज के लिए टीम के साथ पहुंच गए हैं. लेकिन उनकी पत्नी आयशा और बच्चे अभी भी दुबई हवाई अड्डे पर ही फंसे हुए हैं. वजह यह रही कि दुबई हवाई अड्डे पर उनके परिवार को दक्षिण अफ्रीका की फ्लाइट पर सवार नहीं होने दिया गया. शिखर धवन ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. 

टिप्पणियां
5. Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 7 : सलमान खान ने उड़ाई Golmaal Again की धज्जियां
 
salman khan

साल 2017 में जबरदस्त कमाई करने के मामले में 'गोलमाल अगेन' को पछाड़ा कर अब बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' नंबर वन पोजिशन पर आ गई है. 'बाहुबली 2' को छोड़ दिया जाए तो एक हफ्ते में बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म अब 'टाइगर जिंदा है' बन गई है. 'गोलमाल अगेन' 205.67 करोड़ रुपए की लाइफटाइम बिजनेस की थी, लेकिन अब सलमान की फिल्म ने इसका रिकॉर्ड तोड़ दिया. इस टाइगर ने एक हफ्ते के भीतर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करते हुए डबल सेंचुरी मार दी और गुरुवार को 15.42 करोड़ की कमाई करके कुल 206.04 करोड़ रुपए कमा लिए.

VIDEO: कमला मिल्स कंपाउंड में आग : चश्मदीद ने बयां किया पूरा मंजर


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement