NDTV Khabar

मुंबई रेव पार्टी : अभिनेता, डीजे, फैशन डिजाइनर शिकंजे में

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. फिल्म अभिनेता, पूर्व क्रिकेटर विशन सिंह बेदी का बेटा, एक फैशन डिजाइनर और डीजे पिछले महीने एक होटल में रेव पार्टी में नशीले पदार्थों के सेवन के दोषी पाए गए 44 लोगों में शामिल हैं।
मुंबई:

फिल्म अभिनेता, पूर्व क्रिकेटर विशन सिंह बेदी का बेटा, एक फैशन डिजाइनर और डीजे पिछले महीने एक होटल में रेव पार्टी में नशीले पदार्थों के सेवन के दोषी पाए गए 44 लोगों में शामिल हैं।

पूलिस सूत्रों ने बताया कि जिन 44 लोगों को मादक पदार्थों का सेवन करने का दोषी पाया गया है उनमें अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री, अंशुमन झा, पार्थ शर्मा, अमित गौर, मशहूर फैशन डिजाइनर रॉकी एस, क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी का बेटा अंगद बेदी के अलावा कई मशहूर हस्तियां जैसे राहुल दाहिया, कार्तिक जोबनपुत्र, डीजे भाई दिपेश शर्मा और राकेश शर्मा और होटल निदेशक विशाल हांडा शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में दो लोगों टीवी सीरियल ‘रामायण’ के निर्देशक रामानंद सागर के पौत्र अमृत सागर और राहुल सुघंद की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

टिप्पणियां

सूत्रों ने बताया कि जुहू में 20 मई को ऑकवुड प्रीमियर होटल में बहुचर्चित रेव पार्टी के दौरान पकड़े गए 92 लोगों में से 44 लोग मादक पदार्थ के सेवन के दोषी पाए गए हैं और अब उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल होने वालों पर ‘मादक पदार्थ की व्यावसायिक मात्रा’ रखने का आरोप नहीं है, उन्हें गिरफ्तारी के बाद जमानत मिल जाएगी।


पुलिस ने कहा कि पार्टी में शामिल 46 में से 44 पुरुष मादक पदार्थ का सेवन करने के दोषी हैं। इस पार्टी में कुल 92 लोग शामिल थे।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement