NDTV Khabar

सात साल की बच्ची पर उसके विद्यालय के शौचालय में किया गया यौन हमला

मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र मालवानी में एक विद्यालय में शुक्रवार को सात साल की लड़की की बच्ची पर शौचालय में एक अज्ञात व्यक्ति ने कथित रूप से यौन हमला किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सात साल की बच्ची पर उसके विद्यालय के शौचालय में किया गया यौन हमला

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई:

मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र मालवानी में एक विद्यालय में शुक्रवार को सात साल की लड़की की बच्ची पर शौचालय में एक अज्ञात व्यक्ति ने कथित रूप से यौन हमला किया. एक अधिकारी ने शनिवार को कहा, ‘‘लड़की मां की शिकायत के अनुसार उसकी बेटी पर शुक्रवार को उसके विद्यालय के शौचालय में यौन हमला किया गया.'' उन्होंने कहा, ‘‘घर लौटकर लड़की ने अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया. वह अपनी बेटी को डॉक्टर के पास ले गयी. 

टिप्पणियां

वाराणसी में युवती की संदिग्ध मौत, अगवा करके बलात्कार किए जाने की आशंका


डॉक्टर ने संदेह जताया है कि खड़िया या पेंसिल इस हमले के लिए इस्तेमाल की गयी हो.'' पुलिस अधिकारी ने बताया कि मालवानी पुलिस ने आईपीसी और बच्चों का यौन अपराध से संरक्षण संबंधी कानून पोक्सो की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस विद्यालय परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है लेकिन कुछ संदिग्ध नहीं मिला है. 

Video: तिहाड़ जेल में चल रही हैं फांसी की तैयारियां



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... शिवपाल यादव का बड़ा बयान- मुलायम के कहने पर ही बनाई थी अलग पार्टी लेकिन जब वह अखिलेश के साथ हैं तो...

Advertisement