भाई के मर्डर का बदला लेने के लिए बहन ने लगाया 'हनी ट्रैप', साजिश हो जाती सफल लेकिन...

बहन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फर्जी ID बनाई और इससे आरोपी को लगातार मैसेज भेजकर पहचान बढ़ाई और फिर मिलने के बहाने से मालाड बुलाया लेकिन आरोपी ने मालाड की बजाय गोरेगांव के आरे कॉलोनी में आना कबूल किया.

भाई के मर्डर का बदला लेने के लिए बहन ने लगाया 'हनी ट्रैप', साजिश हो जाती सफल लेकिन...

भाई के कत्‍ल का बदला लेने के लिए बहन ने आरोपी से पहचान बढ़ाई और फिर मिलने को बुलाया (प्रतीकात्‍मक फोटो)

खास बातें

  • 2020 में हुए गैंगवार हो गया था भाई का मर्डर
  • आरोपी सादिक को पकड़ने में पुलिस हो रही थी नाकाम
  • ऐसे में बहन ने बदला लेने के लिए बनाई 'खास योजना'
मुंंबई:

मुंबई की आरे कॉलोनी पुलिस ने बदले के लिए हनी ट्रैप, अपहरण औऱ हत्या की कोशिश के एक ऐसे मामले का पर्दाफाश किया है जिसे सुनकर कोई भी दांतोतले उंगली दबा लेगा. बदला लेने की साजिश रचने वाली एक बहन है जिसके भाई की मालवणी में 9 जून 2020 को हुए स्थानीय गैंगवार में हत्या हो गई थी. गैंगवार मालवणी की एमएम कंपनी और साजिद 313 ग्रुप के बीच ऑटो रिक्शा पार्किंग को लेकर हुई थी. एमएम कंपनी के मोहम्मद सादिक उर्फ मेंटल ने साजिद 313 ग्रुप के 24 वर्षीय अल्ताफ शेख की हत्या कर दी थी, इसके बाद वो दिल्ली भाग गया. जब बार-बार की गुहार के बाद भी पुलिस आरोपी मोहम्मद सादिक को पकड़ने में नाकाम रही तो बहन ने खुद बदला लेने की ठानी. उसने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फर्जी ID बनाई और इससे आरोपी को लगातार मैसेज भेजकर पहचान बढ़ाई और फिर मिलने के बहाने से मालाड बुलाया लेकिन आरोपी ने मालाड की बजाय गोरेगांव के आरे कॉलोनी में आना कबूल किया.

'पुलिस वाला' बन महिला की मदद से डॉक्‍टर को हनी ट्रैप में फंसाया, असली पुलिस ने यूं किया गिरफ्तार..

9 जनवरी को जैसे ही मो. सादिक आरे कॉलोनी में तय जगहं पंहुंचा, एम्बुलेंस लेकर पहले से खड़े आरोपियों ने उसे जबरन एंबुलेंस में बैठाया और चलते बने.जोन 11 के डीसीपी डॉ डीएस स्वामी के मुताबिक, जिस तरहं उसे एम्बुलेंस में बैठाया गया, उससे पास में मौजूद शख्स को मामला कुछ गड़बड़ लगा और उसने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने तुरंत चारों तरफ नाकाबंदी लगाई.

मध्य प्रदेश: पूर्व बीजेपी नेता का VIDEO वायरल होने के बाद फिर गरमाया हनी ट्रैप मामला

आननफानन एंबुलेंस की डिटेल निकालकर पुलिस उसके मालिक तक पहुंची तो पता चला कि कांदिवली में डीजल खत्म होने की वजह से वे सभी एंबुलेंस छोड़ इनोवा में आगे गये हैं. दहिसर चेक नाका पर सभी गाड़ियों की तलाशी के दौरान बताए हुलिये से मिलते जुलते लोग एक इनोवा में बैठे हुए मिले. पुलिस ने तुरंत सभी को हिरासत में लेकर हत्या के आरोपी को सादिक को उनके चंगुल से छुड़ाया. गाड़ी में से हथियार भी बरामद किए गए. आरोपियों से पूछताछ करने पर पता चला कि उनकी योजना सादिक को नायगांव ले जाकर मारने की थी. मौके से पकड़े गए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.बहन और फर्जी इंस्टाग्राम आई डी पर पुलिस अभी चुप्पी साधे हुए है.

हनी ट्रैप कर वैज्ञानिक को अगवा करने वाली महिला गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com