ऑटो में सोने के गहनों से भरा बैग भूल गया था परिवार, ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने ऐसे ढूंढ निकाला

मुंबई ट्रैफिक पुलिस के सिपाही प्रदीप मोरे की तत्परता के लिए उनकी काफी तारीफ हो रही है. एक परिवार का लाखों के गहनों से भरा बैग उन्होंने कुछ घंटों में ढूंढकर लौटा दिया.

ऑटो में सोने के गहनों से भरा बैग भूल गया था परिवार, ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने ऐसे ढूंढ निकाला

ट्रैफिक पुलिसकर्मी प्रदीम मोरे की हो रही तारीफ.

मुंबई:

मुंबई ट्रैफिक पुलिस के एक पुलिसकर्मी की तत्परता चर्चा का विषय बन गई है. यहां पर लाखों के गहनों से भरे बैग को ढूंढ निकालने पर ट्रैफिक पुलिस प्रदीप मोरे की काफी तारीफ की जा रही है. उन्होंने मुंबई से औरंगाबाद जा रहे एक परिवार को उसका सोने के गहनों से भरा बैग ढूंढकर कुछ ही घंटों में लौटा दिया.

दरअसल, मुंबई से औरंगाबाद जा रहा परिवार जल्दबाजी में 13 तोला सोने से भरा बैग ऑटो रिक्शा में ही भूल गया था. दिंडोशी में ऑटो से उतरकर गांव जाने वाली बस में बैठने के बाद उन्हें याद आया कि बैग तो ऑटो रिक्शा में ही रह गया. परिवार ने बस से उतरकर ऑटो की तलाश की, ऑटो नहीं मिली.

इसके बाद परिवार ने करार पुलिस ठाणे शिकायत दर्ज कराई. दिंडोशी ट्रैफिक डिविजन के पुलिस सिपाही प्रदीप मोरे के पास भी परिवार गया तो उन्होंने बैग खोजने का भरोसा दिलाया और फिर करार पुलिस की मदद से सीसीटीवी फुटेज खंगालकर सबसे पहले उस ऑटो रिक्शा का नंबर पता किया.

यह भी पढ़ें : कार किसी और की लेकिन ई-चालान रतन टाटा को! असलियत सामने आने पर पुलिस हैरत में पड़ी

प्रदीप मोरे ने बताया कि उस नंबर से ऑटो रिक्शा वाले का पता लगाया और फिर साथी पुलिस सिपाही के भाई जो खुद भी पुलिस हैं और चेंबूर में रहते हैंं उन्हें फोन कर उस पते पर तुरंत जाकर ऑटो मालिक से मिलने और उसे पास के आरसीएफ पुलिस थाने ले जाने को कहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के मुताबिक, बैग ऑटो रिक्शा में ही थी और खुद ड्राइवर को भी पता नहीं चला था. बाद में आरसीएफ पुलिस थाने में ले जाकर परिवार को सात लाख के सोने के गहनों के साथ बैग लौटा दी गई. ट्रैफिक पुलिस प्रदीप मोरे की इस तत्परता की काफी तारीफ की जा रही है.