मुंबई : TV एक्ट्रेस के रेप के आरोप में कास्टिंग डायरेक्टर के खिलाफ FIR दर्ज

टीवी एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे शादी करने का वादा करने के बाद शहर के विभिन्न स्थानों पर उनके साथ बलात्कार किया.

मुंबई : TV एक्ट्रेस के रेप के आरोप में कास्टिंग डायरेक्टर के खिलाफ FIR दर्ज

TV एक्ट्रेस ने पिछले हफ्ते वर्सोवा थाने में रेप की शिकायत दर्ज कराई थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई:

मुंबई पुलिस ने शादी के बहाने 26 वर्षीय एक टीवी अभिनेत्री के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के लिए एक कास्टिंग डायरेक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

अधिकारी ने बताया कि पिछले सप्ताह यहां वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अभिनेत्री द्वारा शिकायत करने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे शादी करने का वादा करने के बाद शहर के विभिन्न स्थानों पर उनके साथ बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि आरोपी की उम्र भी 26 साल है और दोनों पिछले दो साल से एक-दूसरे को जानते हैं.

Newsbeep

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने अभिनेत्री को आश्वासन दिया था कि वह उससे शादी करेगा, लेकिन जब उसने बाद में ऐसा करने से इनकार कर दिया, तो महिला ने FIR दर्ज कराई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्सोवा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राघवेंद्र ठाकुर ने कहा, 'हमने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.'



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)