अमित शाह का पश्चिम बंगाल दौरा, भाजपा को लग सकता है जोरदार झटका

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के गरुलिया नगर निकाय के अध्यक्ष सुनील सिंह के पद से इस्तीफा दे दिया है, जिसके चलते यह नगर निकाय भगवा दल के हाथ से निकल गया है.

अमित शाह का पश्चिम बंगाल दौरा, भाजपा को लग सकता है जोरदार झटका

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

खास बातें

  • आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर जा रहे हैं अमित शाह
  • अमित शाह के दौरे से पहले नगर निकाय अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा
  • दौरे पर दुर्गा पूजा के एक कार्यक्रम का शुभारंभ भी करेंगे शाह
कोलकाता:

गृह मंत्री और भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के पश्मिच बंगाल के दौरे से पहले भाजपा को एक जोरदार झटका लगा सकता है. दरअसल पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के गरुलिया नगर निकाय के अध्यक्ष सुनील सिंह के पद से इस्तीफा दे दिया है, जिसके चलते यह नगर निकाय भगवा दल के हाथ से निकल गया है और इस निकाय पर नियंत्रण के लिए तृणमूल का रास्ता साफ हो गया है. 

कोलकाता: अमित शाह के पहुंचने से पहले सियासी गहमागहमी हुई तेज, TMC ने दौरे की टाइमिंग पर उठाए सवाल

अमित शाह के दौरे से पहले पार्टी के हाथ इस महत्वपूर्ण नगर निकाय का निकल जाना एक हार के तौर देखा जा रहा है. बता दें कि भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के रिश्तेदार सुनील सिंह कुछ महीने पहले ही भाजपा में शामिल हुए थे. हालांकि उन्होंने नगर निकाय के अध्यक्ष पद से सोमवार शाम को ही इस्तीफा दे दिया था. इसी हफ्ते निकाय में बहुमत का परीक्षण होना है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कल पश्चिम बंगाल जाएंगे

इस्तीफे के बाद सुनील सिंह ने मीडिया से कहा, 'हमारे पास केवल सात पार्षदों का ही समर्थन है, जबकि तृणमूल के पास 13 पार्षद हैं. इसलिए मैंने इस्तीफा देने का फैसला किया.' अमित शाह मंगलवार दोपहर को नेताजी इंडोर स्टेडियम में राष्ट्रीय नागरिक पंजी एवं नागरिकता विधेयक 2019 पर एक संगोष्ठी को संबोधित करने वाले हैं. भाजपा सूत्रों ने बताया कि इसके साथ ही वह दुर्गा पूजा के एक कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे और पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात भी करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की बैठक



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)